संजय दत्त ने अपने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू की

By IANS | Published: December 18, 2017 02:42 PM2017-12-18T14:42:54+5:302017-12-18T15:03:33+5:30

अभिनेता संजय दत्त ने रविवार को किर्गिस्तान के बिश्केक में अपनी नई फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू क...

Torbaaz Film Shooting Started By Sanjay Dutt | संजय दत्त ने अपने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू की

संजय दत्त ने अपने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू की

अभिनेता संजय दत्त ने रविवार को किर्गिस्तान के बिश्केक में अपनी नई फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू कर दी है। संजय ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने दो तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, "नया दिन, नई फिल्म। 'तोरबाज'।" इनमें से एक तस्वीर में वह भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं और दूसरी में 'आरती' करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि गिरीश मलिक निर्देशित एक्शन-थ्रिलर अफगानिस्तान में निर्मित होगी।

फिल्म निर्माता राहुल मित्रा बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि वह बिश्केक के सुंदर शहर में शून्य से 10 डिग्री कम तापमान का आनंद ले रहे हैं। 'तोरबाज' एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था, "वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। मैं कई दिनों से ऐसी किसी फिल्म का इंतजार कर रहा था जो मुझे और मेरे फैंस के लिए खास हो। ये फिल्म अफगान के उन बच्चों के बारे में हैं जिन्हें बचपन से ही सुसाइड बॉम्बर बनने की तालीम दी जाती है। वह बड़े होकर आत्मघाती हमलों में शामिल होते हैं और इसके बदले जन्नत का ख्वाब देखते हैं।"

संजय इस फिल्म के जरिए आत्मघाती हमालवरों की सच्चाई पर्दे पर लाएंगे। फिल्म में संजय एक आर्मी मैन के किरदार में नजर आ सकते हैं।

Web Title: Torbaaz Film Shooting Started By Sanjay Dutt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे