फिल्म 'तुम्बाड' का ट्रेलर देख डरे टाइगर श्रॉफ, शेयर की वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: October 3, 2018 04:36 PM2018-10-03T16:36:12+5:302018-10-03T16:36:12+5:30

बॉलीवुड के युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी तुम्बाड से डर से बच नहीं पाए, फ़िल्म के ट्रेलर ने अभिनेता के रोंगटे खड़े कर दिए है।

Tiger Shroff scared after watching tumbbad trailer | फिल्म 'तुम्बाड' का ट्रेलर देख डरे टाइगर श्रॉफ, शेयर की वीडियो

फिल्म 'तुम्बाड' का ट्रेलर देख डरे टाइगर श्रॉफ, शेयर की वीडियो

मुंबई, 3 अक्टूबर: हाल ही में रिलीज हुए 'तुम्बाड' के ट्रेलर ने न सिर्फ़ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है बल्कि बी-टाउन सेलेब्रिटीज़ के बीच भी छाया हुआ है। इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान, राजकुमार राव, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सेलिब्रिटी सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर कर चुके है।

बॉलीवुड के युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी तुम्बाड से डर से बच नहीं पाए, फ़िल्म के ट्रेलर ने अभिनेता के रोंगटे खड़े कर दिए है।

टाइगर श्रॉफ ने तुम्बाड का ट्रेलर देखने के बाद कहा,"मुझे यह कहना होगा कि यह बड़े पैमाने पर बनी एक फैंटेसी फ़िल्म है जिसे आपको सिनेमाघरों में अनुभव करना होगा। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मुझे नहीं लगता कि आपने कभी पहले देखा है। मैं देखना चाहता हूं कि उन्होंने यह कैसे किया है और वीएफएक्स मुझे बहुत ही शानदार नज़र आ रहा है। इस 12 अक्टूबर को जाइये और तुम्बाड देखिए।"


दमदार टीज़र के बाद, हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे।

सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है

Web Title: Tiger Shroff scared after watching tumbbad trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे