Baaghi 3 Poster Out: दमदार बॉडी और स्टाइल के साथ 'बागी 3' के पोस्टर में नजर आए टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 3, 2020 12:48 PM2020-02-03T12:48:48+5:302020-02-03T12:48:48+5:30

बागी और बागी 2 दोनों ही फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन देखने को मिला है और इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन मिला।

tiger shroff in baaghi 3 poster ronnie new adventure trailer date | Baaghi 3 Poster Out: दमदार बॉडी और स्टाइल के साथ 'बागी 3' के पोस्टर में नजर आए टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Baaghi 3 Poster Out: दमदार बॉडी और स्टाइल के साथ 'बागी 3' के पोस्टर में नजर आए टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Highlightsटाइगर श्रॉफ एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं टाइगर की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है

टाइगर श्रॉफ एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। टाइगर की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉप ने बागी 3 का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है। बागी सीरीज से टाइगर श्रॉफ को नई पहचान मिली है।

बागी और बागी 2 दोनों ही फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन देखने  को मिला है और इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन मिला। टाइगर श्रॉफ ने जो  पोस्‍टर शेयर क‍िया है। इससे साफ हो रहा है कि फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को पेश किया जाएगा।


अहमद खान के निर्देशन में टाइगर श्रॉफ एक बार फ‍िर जोरदार एक्‍शन के साथ द‍िखेंगे। ये भी पोस्‍टर की टैग लाइन से जाहिर हो रहा है। इस पर लिखा है क‍ि रॉनी वापस आ रहा है और इस बार इसका सामना इसके सबसे ताकवर दुश्‍मन से है क्‍योंक‍ि वह एक देश से टक्‍कर लेगा। 

टाइगर श्रॉफ के रोल की बात करें तो इस पोस्‍टर से साफ पता लग रहा है क‍ि टाइगर श्रॉफ का किरदार इस बार भी आर्मी या स्‍पेशल ड्यूटी वाले ऑफ‍िसर का होगा। बागी सीरीज की प‍िछली दोनों फ‍िल्‍मों में टाइगर श्रॉफ की लाइफ पर्सनल लाइफ से जुड़ी थी लेकिन इस बार उनका किरदार वॉर फ‍िल्‍म से प्रेर‍ित लग रहा है। वहीं, देखना होगा कि फिल्म में श्रद्धा कपूर  का रोल क्या होने वाला है।

Read in English

Web Title: tiger shroff in baaghi 3 poster ronnie new adventure trailer date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे