thor actor isaac kappy committed suicide | ब्रिज से कूदकर एक्टर ने की आत्महत्या, मौत से पहले शेयर किया पोस्ट
ब्रिज से कूदकर एक्टर ने की आत्महत्या, मौत से पहले शेयर किया पोस्ट

Highlightsथॉर फिल्म के एक्टर कैपी ने आत्महत्या कर ली हैएक्टर ने सुसाइड से पहले एक नोट भी सोशल मीडिया पर लिखा था


हॉलीवुड एक्टर इसाक कैपी (Isaac Kappy) ने आत्महत्या कर ली है। यूएसए टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘थोर’ फिल्म में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इसाक कैपी ने एक पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

एक्टर इसाक कैपी ने एरिजोना में एक राजमार्ग पर एक पुल से कथित तौर पर छलांग लगा दी। 42 वर्षीय कैपी को दो किशोरों ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि वहां से गुजर रहे एक वाहन से अभिनेता की टक्कर हुई। एरिजोना विभाग के लोकसुरक्षा अधिकारियों ने ‘यूएसएए टुडे’ को अभिनेता के घटनास्थल पर मौत होने की पुष्टि की। 

आत्महत्या करने से पहले अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट में अपने मन की बात शेयर की थी। पोस्ट में इसाक ने लिखा ' मैंने हमेशा से यही सोचा कि मैं एक अच्छा इंसान हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर पाया, मेरी छवि एक बुरे आदमी की है, मैंने कई लोगों को धोखा दिया है, ड्रग्स चुराता था और अपने शरीर को भी नुकसान पहुंचाता था, मैं अपने किए पर बहुत ही शर्मिंदा हूं और हमेशा से लोगों को समझने की कोशिश करता आया हूं। एक्टर ‘थोर’, ‘ टर्मिनेटर साल्वेशन’, ‘ ब्रेकिंग बैड’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 


Web Title: thor actor isaac kappy committed suicide
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे