गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस हुईं कंगना रनौत के अभिनय की मुरीद, 'मर्णिकर्णिका' के लिए बांधे तारीफ के पुल

By मेघना वर्मा | Published: January 31, 2019 01:13 PM2019-01-31T13:13:42+5:302019-01-31T14:51:17+5:30

आपके बता दें फिल्म को रिलीज करने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म को देखने के बाद राष्ट्रपति भी कंगना की एक्टिंग के मुरीद हो गए थे।

this Veteran actors has impress with kangna ranaut's actting in manikarnika | गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस हुईं कंगना रनौत के अभिनय की मुरीद, 'मर्णिकर्णिका' के लिए बांधे तारीफ के पुल

गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस हुईं कंगना रनौत के अभिनय की मुरीद, 'मर्णिकर्णिका' के लिए बांधे तारीफ के पुल

अपने समय की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपने एक अंदाज से लोगों के दिलों पर जादू चलाने वाली वहीदा रहमान ने हाल ही में कंगना की फिल्म मर्णिकर्णिका देखी। जिसे देखने के बाद वहीदा इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। इस फिल्म से कंगना ने बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाई दी हैं। 

कंगना से इंम्प्रेस हो गई हैं वहीदा

वहीदा रहमान ने फिल्म देखने के बाद कहा कि वो कंगना रनोत की पफॉर्मेंस को देखकर बेहद इंम्प्रेस हैं। उनका डायरेक्शन में डेब्यू भी शानदार है। वो इस फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी हैं। आगे उन्होंने कहा कि वो कंगना पर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 

बुधवार को किया गई थी स्पेशल स्क्रीनिंग

बुधवार को मर्णिकर्णिका फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें वहीदा रहमान के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। इस मौके पर आशा पारेक भी मौजूद थी उन्होंने भी कंगना की तारीफ कर कहा कि फिल्म में वह बिल्कुल झांसी की रानी लग रही हैं। 

राष्ट्रपति के लिए भी हुई थी स्पेशल स्क्रीनिंग

आपके बता दें फिल्म को रिलीज करने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म को देखने के बाद राष्ट्रपति भी कंगना की एक्टिंग के मुरीद हो गए थे। उन्होंने भी कंगना की एक्टिंग और फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ की थी। 

रानी लक्ष्मी बाई की है कहानी

मर्णिकर्णिका फिल्म, रानी लक्ष्मी बाई की कहानी पर आधारित फिल्म हैं। जिसमें कंगना के साथ अंकिता लोखंडे भी दिखाई दी हैं। इसी फिल्म से कंगना ने बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। हलांकि फिल्म क्रिटिक लेवल पर लोगों को काफी पसंद आ रही हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो इस फिल्म को कुछ खास नहीं बता रहे।  

English summary :
Manikarnika Movie: The Queen of Jhansi: veteran actress waheeda rehman impressed by Kangana's role as Rani Laxmi Bai in Manikarnika movie.


Web Title: this Veteran actors has impress with kangna ranaut's actting in manikarnika

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे