जब लता मंगेशकर ने राज कपूर के सामने गाया 'चिट्ठिये नी दर्द फ़िराक वालिये'- वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 6, 2018 12:16 PM2018-10-06T12:16:44+5:302018-10-06T12:16:44+5:30

इन दिनों एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो राज कपूर की फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। 

This special video of Raj Kapoor and Lata Mangeshkar happened Viral | जब लता मंगेशकर ने राज कपूर के सामने गाया 'चिट्ठिये नी दर्द फ़िराक वालिये'- वीडियो हुआ वायरल

फाइल फोटो

स्वरों की कोकिला यानि लता मंगेशकर ने ना जाने कितनें गानों को अपनी आवाज से हमेशा के लिए अमर कर दिया है। लता ने राज कपूर की कई फिल्मों में गानें गाए। लेकिन इन दिनों एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो राज कपूर की फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। 

वायरल हो रहे इस गाने में लता जी गाने को गाती हुई नजर आ रही हैं और खुद राज कपूर भी लता के इस गाने को सुनते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं हिना के हीरो ऋषि कपूर भी इस दौरान नजर आ रहे हैं।

जो गाना छाया हुआ है उसके बोल  हैं वह हिना फिल्म का चिट्ठिये नी दर्द फ़िराक वालिये। ये गाना 1991 में आई राज कूपर निर्देशित फिल्म हिना का था। इस फिल्म की पूरी शूटिंग राज कपूर नहीं करवा पाए थे और वह बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए थे जिसके बाद रणधीर कपूर ने फिल्म की पूरी शूटिंग की थी।

 ये गाना इसलिए भी खास कहा जा सकता है क्योंकि उस समय पर लता से गाने को आवाज दिलवाने के समय तक राज कपूर जिंदा थे। ये गाना आज भी फैंस को जमकर भाता है। इस गाने को रविंद्र जैन ने म्यूजिक दी थी।
 

Web Title: This special video of Raj Kapoor and Lata Mangeshkar happened Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे