प्रियंका चोपड़ा को 'किल' करना चाहता है ये शख्स, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 10:13 AM2019-03-28T10:13:12+5:302019-03-28T10:13:12+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मियामी में छुट्टियां मना रही हैं इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बता रहा है कि वो प्रियंका को मारना चाहता है। जानें क्या है वजह।

This Roadies contestant wants to slay Priyanka Chopra; questions the actress' attitude | प्रियंका चोपड़ा को 'किल' करना चाहता है ये शख्स, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा को 'किल' करना चाहता है ये शख्स, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवा चुकी हैं। देसी गर्ल के चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी है। लेकिन कोई है जो उनको मारना चाहता है।

एमटीवी रोडीज रियल हीरोज के ऑडिशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें सारंग नाम का शख्स प्रियंका चोपड़ा के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करता नजर आ रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया सारंग से पूछती हैं कि वह बताए कि वह प्रियंका चोपड़ा को क्या मारना चाहते हैं। 

इस पर सारंग ने जवाब दिया कि वद एख डांस है और वह प्रियंका के साथ काम कर चुका है। इस दौरान उनका एक्सपीरियंस काफी खराब रहा था। सारंग के अनुसार प्रियंका के साथ प्रोफेशनल डांसर के तौर पर काम कर चुके हैं। हमने लंबे समय तक डांस की रिहर्सल की लेकिन उन्होंने डांस से पहले उसके स्टेप बदलवा दिए थे।

 जब बहुत ज्यादा थके थे, उस वक्त हमने खाना नहीं खाया था।लेकिन प्रियंका ने कई बार डांस स्टेप बदलवाए। जिस कारण से हमको बहुत परेशानी हुई। नेहा ने सारंग से पूछा कि क्या एटीट्यूड प्रॉमलब है? तो सारंग ने कहा- हां, एटीट्यूड प्रॉबलम है। वो जब आती हैं तो खुद को हम सबसे दूर रखती हैं। 

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब देखना होगा कि इस पर देसी गर्ल क्या जवाब देती हैं। प्रियंका जल्द फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली है।
 

Web Title: This Roadies contestant wants to slay Priyanka Chopra; questions the actress' attitude

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे