बिपाशा-करण की Kiss करते हुए ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 5, 2019 07:55 PM2019-11-05T19:55:30+5:302019-11-05T19:55:30+5:30

बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों ने हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ-साथ काम किया था और इस दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं।

This photo is becoming increasingly viral while kissing Bipasha Basu and Karan Singh Grover | बिपाशा-करण की Kiss करते हुए ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बिपाशा-करण की Kiss करते हुए ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी चर्चित कपल में से एक हैं। आए दिन इनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं। अब इनकी एक और फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बिपाशा और करण एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों की इस रोमांटिक फोटो पर उनके फैंस के भी कई तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं।

इस फोटो को बिपाशा बासु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को लिप टू लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा है... "मुझे सिर्फ तुम्हारी जरूरत है।"

बिपाशा और करण की यह कैमिस्ट्री हमेशा ही लोगों को पसंद आती है। इस फोटो पर उनके कई फैन्स ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। साथ ही लोग उनकी इस कैमस्ट्री की तारीफ भी कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ-साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं और कुछ समय बाद इन दोनों ने शादी का फैसला ले लिया था।
 

Web Title: This photo is becoming increasingly viral while kissing Bipasha Basu and Karan Singh Grover

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे