जेएनयू के समर्थन में आईं दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जानिए किसने क्या कहा?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2020 11:27 AM2020-01-08T11:27:59+5:302020-01-08T11:57:22+5:30

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ जमकर ट्वीट करते हुए अपना रोष व्यक्त किया है। इतना ही नहीं मुंबई में कुछ सेलेब्स ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है।

These Bollywood actresses including Deepika Padukone came in support of JNU | जेएनयू के समर्थन में आईं दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जानिए किसने क्या कहा?

जेएनयू के समर्थन में आईं दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जानिए किसने क्या कहा?

Highlights जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की है। इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक पर घायल हुए

 जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की है। इस हिंसा का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक पर घायल हुए। मारपीट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस हिंसा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स छात्रों के समर्थन में नजर आए हैं।

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ जमकर ट्वीट करते हुए अपना रोष व्यक्त किया है। इतना ही नहीं मुंबई में कुछ सेलेब्स ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है। आइए जानते हैं बॉलीवुड की कौन-कौन एक्ट्रेस छात्रों के समर्थन में उतरी हैं। 

हाल ही में जेएनयू में दीपिका पादुकोण खुद पहुंची थीं। दीपिका यहां करीब 10 मिनट तक रूकी। एक्ट्रेस ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

स्वरा ने जेएनयू हमले के बाद एक वीडियो शेयर किया है।  स्वरा ने ट्वीट किया और लिखा अर्जेंट अपील, सभी दिल्लीवासी बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे ताकि सरकार और दिल्ली पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाब बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्क वाले गुंडो को जेएनयू में तोड़फोड़ के लिए रोका जा सके।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आदित्य ठाकरे के इस ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने आदित्य के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, हमें ऐसे ही नेता की जरूरत है, उम्मीद की किरण है


एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं, जिनके द्वारा जेनएयू में हुई हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।  आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'हर दिन परेशान करने वाला है। हो क्या रहा है???जब छात्र, अध्यापक और शांति से रहने वाले नागरिकों पर आए दिन शारीरिक हमला होने लगे तो यह दिखाने की कोशिश बंद कर देनी चाहिए कि सब कुछ ठीक है। हमें सच्चाई से आंखें मिलाना चाहिए।

तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'जहां बच्चों का भविष्य संवारा जाता है, उस जगह की ऐसी हालत कर दी गई है। ये हमेशा के लिए गहरा जख्म दे जाएगा। ये कभी ना ठीक हो पाने वाला डैमेज है। ये बेहद दुखदायी है।


जेएनयू हमले पर शबाना ने ट्वीट किया है। शबाना ने ट्वीट करके लिखा है कि 'क्या वाकई ऐसा हो रहा है? मैं भारत में नहीं हूं और यह सब एक बुरे सपने जैसा लगता है। जेएनयू में हिंसा भड़कने पर 20 छात्रों को एम्स में भर्ती कराया गया।



दीया मिर्जा ने कहा है कि वे डरे हुए हैं इसलिए ही उन्होंने अपनी सारी ताकतें बहादुर छात्रों पर झोंक दी हैं। यह सरकार द्वारा बढ़ाया हुआ आतंकवाद है लेकिन याद रहे, वे डरे हुए हैं। आपकी एकता से डरे हैं। आपकी बुद्धिमत्ता से डरे हैं। आपकी सच्चाई से डरे हुए हैं।
 

English summary :
Recently, Deepika Padukone herself arrived at JNU. Deepika stayed here for about 10 minutes. The actress took part in the protests.


Web Title: These Bollywood actresses including Deepika Padukone came in support of JNU

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे