The Accidental Prime Minister World TV Premiere: जल्द टीवी पर देख सकते हैं अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', जानिए टाइम और डेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 8, 2019 08:45 AM2019-06-08T08:45:30+5:302019-06-08T09:22:21+5:30

The Accidental Prime Minister World TV Premiere: अगर आपने अभी तक फिल्म  'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

the accidental prime minister world television premiere at and pictures date and time | The Accidental Prime Minister World TV Premiere: जल्द टीवी पर देख सकते हैं अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', जानिए टाइम और डेट

The Accidental Prime Minister World TV Premiere: जल्द टीवी पर देख सकते हैं अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', जानिए टाइम और डेट

Highlightsअनुपम खेर की फिल्म   'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

बॉलीवुड अनुपम खेर की फिल्म   'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड की इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर एंड पिक्चर्स पर होने वाला है। 

जी हां अगर आपने अभी तक फिल्म  'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

एंड पिक्चर्स  पर होगा प्रीमियर

अनुमन खेर की फिल्म'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'  का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जून में होने वाला है। फिल्म जून में एंड पिक्चर्स पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 8 जून को रात 8 बजे पेश की जाएगी। 

 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कहानी

फिल्म में जो भी घटनाएं दिखाई गई हैं उनके पीछे का एक ही उद्देश्य है पार्टी और पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मतभेद उजागर करना। ये साबित करना कि मनमोहन सिंह देश के लिए काम कर रहे थे और पार्टी एक परिवार के लिए। इसके लिए भारत-अमेरिका न्यूक्लियर डील दिखाई गई है जिसमें लेफ्ट पार्टियों के विरोध और पार्टी के दबाव के बावजूद मनमोहन सिंह डंटे रहे और उन्होंने अपना इस्तीफा तक ऑफर कर दिया। इस घटना ने उनकी छवि एक मजबूत नेता के तौर पर पेश की।

पूरी फिल्म को सिर्फ संजय बारू के नजरिए से दिखाया गया है। कमोबेस सभी सीन में यह स्थापित करने की कोशिश की गई है कि पूरे पीएमओ में संजय बारू से ज्यादा बुद्धिमान और सुपीरियर कोई नहीं है। पीएम मनमोहन सिंह भी नहीं। ऐसा लगता है कि पीएमओ और पीएम को वही चला रहे हैं। संजय बारू को वो बातें भी पता हैं जो मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी के बीच हुई हैं। वो खुद को हीरो साबित करने में लगे रहते हैं। इस वजह मनमोहन सिंह के इंटेलिजेंस पर भी कई मौके पर सवाल उठाए गए हैं।

English summary :
Bollywood Anupam Kher's 'The Accidental Prime Minister' was a box office hit movie. The . Now the world television premiere of the movie is going to be premiere at End Pictures.


Web Title: the accidental prime minister world television premiere at and pictures date and time

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे