क्या 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पीएम नरेंद्र मोदी का भी होगा रोल, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 3, 2019 10:36 AM2019-01-03T10:36:47+5:302019-01-03T12:12:55+5:30

The Accidental Prime Minister: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म में अनुपम खेर, डॉ. मनमोहन सिंह के रोल में हैं।

the accidental prime minister pm narendra modi role in film | क्या 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पीएम नरेंद्र मोदी का भी होगा रोल, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

क्या 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पीएम नरेंद्र मोदी का भी होगा रोल, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

अनुपम खेर की आगामी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ तभी से ये विवादों में घिरा है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म में अनुपम खेर, डॉ. मनमोहन सिंह के रोल में हैं। ट्रेलर सामने आने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी के बीच भी वाद विवाद देखने को मिल रहा है। 

फिल्म रिलीज से पहले कई तरह की सुर्खियों में पहले ही आ चुकी है। ऐसे में वेबसाइट Spotboye की खबर के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे से पूछा गया कि क्या फिल्म फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार भी देखने को मिलेगा। तो उन्होंने इस पर साफ जवाब नहीं दिया है, इसके जवाब में फिल्म के डायरेक्टर ने कहा है रि मैं अभी अपने सारे पत्ते खोलना नहीं चाहता। 

सभी फिल्म रिलीज होने का इंतजार करें। मेकर्स ने ये कंफर्म करने से इंकार कर दिया कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार देखने को मिलेगा या नहीं। लेकिन इससे एक बात फैंस के बीच जरुर साफ होने लगी है कि कहीं ना कहीं फिल्म में पीएम मोदी का भी रोल होने वाला है जो कि ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। साथ है जिस तरह से ट्रेलर को बीजेपी ने अपने ऑफीसयली ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था उससे भी अब कयास तेज हो रहे हैं।  इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व पीएम मनोमोहन सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं,  अक्षय खन्ना संजय बारू का रोल निभाएंगे। 

अनुपन ने किया था ट्वीट

हाल ही में अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर चिंता जाहिर की थी। उनका कहना था कि मूवी का ट्रेलर ट्रेंड में है, लेकिन फैंस की शिकायत की कि ये यूट्यूब पर नजर नहीं आ रहा ।  

उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि डियर यूट्यूब, मुझे फोन और मैसेज आ रहे हैं कि देश के कई हिस्सों में यूट्यूब पर  द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ट्रेलर टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है। हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया मदद करें। हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा। इसके साथ ही उन्होंने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए।

बता दें, मूवी के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 39,334,104 व्यूज मिले हैं। इसे 11 जनवरी को रिलीज किया जाना है. इसमें अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, दिव्या सेठी लीड रोल में हैं। इसे विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है। संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना ने निभाया है।
 

English summary :
Since Anupam Kher's upcoming film The Accidental Prime Minister's Trailer was released, it has been surrounded by controversies. Anupam Kher is playing the role of former Prime Minister Dr Manmohan Singh in the film based on the book by former Prime Minister Manmohan Singh's Media Advisor Sanjaya Baru. There is a war of words between the Congress and the BJP since the trailer has been revealed. Here is what the director of the movie 'The Accidental Prime Minister' has to say on the role of Prime Minister PM Modi in the movie.


Web Title: the accidental prime minister pm narendra modi role in film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे