Tejas box office collection day 1: कंगना की फिल्म 'तेजस' की फीकी रही पहले दिन की शुरुआत, 1.25 करोड़ रुपए हुई फिल्म की कुल कमाई

By आकाश चौरसिया | Published: October 28, 2023 09:44 AM2023-10-28T09:44:03+5:302023-10-28T10:45:01+5:30

तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है।

Tejas box office collection day 1 Kangana film had lackluster start first day total earning Rs 1.25 crore | Tejas box office collection day 1: कंगना की फिल्म 'तेजस' की फीकी रही पहले दिन की शुरुआत, 1.25 करोड़ रुपए हुई फिल्म की कुल कमाई

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsकंगना रनौत की फिल्म पहले दिन नहीं कर पाई कमालतेजस ने पहले दिन की कमाई 1.25 करोड़ रुपए ही रहीफिल्म में कंगना बंधकों को आतंकवादियों से छुड़ाने के मिशन पर जाती है।

नई दिल्ली:कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ 25 हजार रुपए ही रहा। इस बात की जानकारी सैकनिल्क.कॉम ने दी है। पोर्टल की यह भी रिपोर्ट है कि फिल्म को शुक्रवार को सिनेमाघरों में केवल 6.83 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिली। 

फिल्म 'तेजस' एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं। फिल्म में वह बंधकों को आतंकवादियों से छुड़ाने के मिशन पर जाती है।

फिल्म का निर्देशन और लेखन सर्वेश मेवारा ने किया जबकि फिल्म के निर्माता रौनी स्कूवाला हैं। फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी, विषाक नायर, कश्यप शानगारी, सुनीत टंडन, रियो कपाड़िया, मोहन अगाशी और मुश्ताक कक अभिनय कर रहे हैं। फिल्म में बेहतरीन गाने 'दिल है रांझाना' और 'जान दें'। 

फिल्म में फेमस लाइन 'छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' का इस्तेमाल कंगना ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया है। एक इंटरनेट यूजर ने एक बार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने एक भाषण के दौरान इसी तरह की पंक्ति कहते हुए एक क्लिप साझा की थी और तेजस के निदेशक से इसके लिए पीएम को श्रेय देने के लिए कहा था। ट्वीट का जवाब देते हुए, कंगना ने लिखा था, "हा हा क्रेडिट निश्चित रूप से बनता है।"

Web Title: Tejas box office collection day 1 Kangana film had lackluster start first day total earning Rs 1.25 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे