नए क्रश के लिए तैयार हुईं तारा सुतारिया, इस एक्टर के बेटे ने किया खास कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 12:10 PM2019-05-16T12:10:44+5:302019-05-16T12:10:44+5:30

पहली फिल्‍म के रिलीज होने से पहले ही कहा जाने लगा था कि तारा सुतारिया एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रही हैं।

tara sutaria gets ready for her new crush | नए क्रश के लिए तैयार हुईं तारा सुतारिया, इस एक्टर के बेटे ने किया खास कमेंट

नए क्रश के लिए तैयार हुईं तारा सुतारिया, इस एक्टर के बेटे ने किया खास कमेंट

एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में अपने कदम रख दिए हैं। फिल्म रिलीज के बाद उनकी एक्टिंग को मिले जुले कमेंट मिल रहे हैं।

पहली फिल्‍म के रिलीज होने से पहले ही कहा जाने लगा था कि तारा सुतारिया एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रही हैं। लेकिन अब  डेटिंग और रिलेशनशिप तारा नए क्रश को तैयार हैं, ये बात खुद एक्ट्रेस ने बताई है। 

हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक्‍ट्रेस ने इसकी एक झलक फैंस के लिए शेयर की है। उन्‍होंने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया जिसमें वह शीशे की ओर देखते हुए रेड लिप्‍सटिक लगा रही हैं। यहां उन्‍होंने वाइट क्रॉप टॉप और डेनिम पहन रखी है जिसमें वह हमेशा की तरह से प्यारी लग रही हैं।

साथ ही इस वीडियो पोस्‍ट करते हुए तारा ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'मेरे नए क्रश के लिए तैयार हो रही हूं।' फिलहाल, यह क्‍लियर नहीं है कि नया क्रश कौन है। 

इस वीडियो पर  सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने ऐक्‍ट्रेस की पोस्‍ट पर कॉमेंट किया। जो सोशल मीडिया पर छा सा गया है।खबरों की मानें तो तारा और अहान जल्द एक नई फिल्म में काम करने वाले हैं।तारा और अहान साउथ की हिट फिल्‍म 'आरएक्‍स 100' के रीमेक में नजर आएंगे। फिल्‍म से अहान अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। 

Web Title: tara sutaria gets ready for her new crush

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे