#Metoo तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर के खिलाफ फाइल किया 40 पेज का शिकायत पत्र

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: October 10, 2018 10:57 AM2018-10-10T10:57:01+5:302018-10-10T11:02:57+5:30

तनुश्री ने साल 2008 में 'हॉर्न, ओके, प्लीज' फिल्म के सेट पर शोषण मामले में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Tanushree Dutta's lawyer submits 40 page document to police, Maharashtra State Commission for Women | #Metoo तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर के खिलाफ फाइल किया 40 पेज का शिकायत पत्र

#Metoo तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर के खिलाफ फाइल किया 40 पेज का शिकायत पत्र

मुंबई, 10 अक्टूबर: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। अब तनुश्री के वकील ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र महिला आयोग को 40 पेज का डॉक्युमेंट नाना पाटेकर के खिलाफ भेजा है। वहीं  दूसरी ओर आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने कहा कि आयोग ने उन लोगों को नोटिस भेजे हैं जिनके नाम तनुश्री दत्ता ने लिए हैं। आयोग ने उनसे 10 दिन के भीतर अपने जवाब देने को कहा है।

बता दें कि तनुश्री ने साल 2008 में 'हॉर्न, ओके, प्लीज' फिल्म के सेट पर शोषण मामले में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अलावा संपत्ति की तोड़फोड़ और धमकी के लिए तनुश्री ने मनसे के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में तनुश्री ने 2008 के घटनाक्रम का विस्तार से जिक्र किया है। 


बता दें कि तनुश्री के सपोर्ट में धीरे-धीरे पूरा बॉलीवुड खड़ा हो गया है। प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, आशा भोसले, पूजा भट्ट, सुधीर मिश्रा, इम्तियाज अली, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और अनुराग कश्यप सहित तमाम लोगों ने तनुश्री का सपोर्ट किया है। 

Web Title: Tanushree Dutta's lawyer submits 40 page document to police, Maharashtra State Commission for Women

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे