इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर रही हैं तमन्ना भाटिया?, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2020 12:11 PM2020-05-06T12:11:41+5:302020-05-06T12:15:21+5:30

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई

tamannaah bhatia to tie the knot with pakistani cricketer abdul razzaq | इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर रही हैं तमन्ना भाटिया?, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

तमन्ना की पुरानी फोटो वायरल (सोर्स- ट्विटर)

Highlightsएक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग को लोहा पेश कर चुकी हैंएक्ट्रेस को बाहुबली फिल्म से एक नई पहचान मिली थी।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग को लोहा पेश कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को बाहुबली फिल्म से एक नई पहचान मिली थी। इन दिनों तमन्ना अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सुर्खियों में है कि तमन्ना भाटिया  पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी कर सकती हैं। हालांकि तमन्ना इसको अफवाह की करार चुकी हैं।

दरअसल इन दिनो उनकी एक तस्वीर अब्दुल रज्जाक के साथ वायरल हो गई है और इसके बाद अटकलें और तेज हो गई हैं। जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं।

दरअसल यह तस्वीर दुबई की है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2017 में एक ज्वैलरी शॉप के शुरू होने पर ये दोनों चीफ गेस्ट के रूप में दुबई में साथ में मौजूद थे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है। तमन्ना को लेकर पहले भी अटकलें लगती रही हैं। पर, तमन्ना की खासियत यह है कि वह हर बार खामोश होकर इन अटकलों को विराम दे देती हैं।

साथ ही एक बात और बता दें कि ये तस्वीर फोटोशॉप नहीं बल्कि असली है लेकिन कई सालों पुरानी हैं। ये तस्वीर सालों पहले तब की है जब तमन्ना और अब्दुल रज्जाक शॉपिंग नहीं बल्कि उस जूलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे। उस वक्त भी ये फोटो काफी वायरल हुई थी और अब कई साल फिर से ऐसा ही हो रहा है।

तमन्ना ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को गलत बताते हुए अब्दुल रज्जाक के बारे में कहा था, "वो एक एक्टर थे, एक क्रिकेटर थे और अब वो एक डॉक्टर हैं। इन अफवाहों से ऐसा लगता है कि जैसे मैं हस्बेंड शॉपिंग के मजे ले रही हूं, मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है, लेकिन जब मेरे निजी जीवन की बात आती है, तो मैं आधारहीन खबरों का समर्थन नहीं करती।

Web Title: tamannaah bhatia to tie the knot with pakistani cricketer abdul razzaq

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे