तमन्ना भाटिया के विजय वर्मा के संग रिश्ता कंफर्म करने पर एक्टर ने कही दिल की बात, बोले- "मेरे जीवन में अभी बहुत प्यार है..."

By अंजली चौहान | Published: June 15, 2023 12:33 PM2023-06-15T12:33:17+5:302023-06-15T12:38:12+5:30

जब से तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को नए साल की पार्टी में किस करते देखा गया, तभी से उनकी डेटिंग की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल गईं।

Tamannaah Bhatia confirming her relationship with Vijay Verma the actor opened up about her heart said There is a lot of love in my life right now | तमन्ना भाटिया के विजय वर्मा के संग रिश्ता कंफर्म करने पर एक्टर ने कही दिल की बात, बोले- "मेरे जीवन में अभी बहुत प्यार है..."

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsतमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपना रिश्ता कन्फर्म कर दिया हैविजय वर्मा ने कहा कि वह बहुत खुश हैविजय वर्मा का कहना है कि उनके जीवन में बहुत प्यार है

मुंबई: जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों की सुर्खियों में बनी हुई हैं। डेटिंग की अफवाहों के बीच लगातार उनसे ये सवाल किया जा रहा कि क्या वो सच में डेट कर रही है।

एक्टर विजय वर्मा के साथ रिश्ते की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल चुकी है। इस बीच अभिनेत्री ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बड़ी बात कही जिस पर खुद विजय की प्रतिक्रिया भी आई।

हाल में विजय वर्मा ने अपने एक नए इंटरव्यू में अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए कहा कि वह खुश है। उन्होंने तमन्ना के कंफर्म करने के बाद कहा कि उनके जीवन में अभी बहुत सारा प्यार है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में जब विजय से उनके निजी जीवन में लोगों की दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जेनिस सिकेरा से कहा, "आप इसके बारे में सही समय आने पर बोलते हैं लेकिन मैं आपको सिर्फ इतना बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है और मैं खुश हूं।" उन्होंने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि उनका काम बोले न की निजी जीवन। 

विजय वर्मा के इन बयानों से अब मीडिया में दोनों स्टार के रिश्तों को कन्फर्म माना जा रहा है। वहीं, फैन्स इस जोड़ी को देख काफी खुश और उत्साहित है।  

इस बीच, मीडिया द्वारा जब तमन्ना भाटिया से सवाल किया गया कि बेव सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर विजय वर्मा और उनके बीच क्या कुछ बदला है तो उन्होंने इस पर हामी भरते हुए कहा हां वो मेरे हैप्पी प्लेस हैं। तमन्ना की इस बात से ये कन्फर्म माना जा रहा है दोनों स्टार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक साथ लस्ट स्टोरी 2 में अभिनय कर रहे हैं। इनकी डेटिंग की अफवाह उस समय उड़ी जब नए साल की पार्टी में तमन्ना और विजय को किस करते हुए देखा गया था।

इसके बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया।  सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा इनके रिश्तों को लेकर बहुत सी पोस्ट करी गई है लेकिन काफी समय तक दोनों स्टार्स ने इस पर कोई बात मीडिया के सामने नहीं कही लेकिन अब उन्होंने अपने इस प्यार भरे रिश्ते पर मुहर लगा दी है। 
 

Web Title: Tamannaah Bhatia confirming her relationship with Vijay Verma the actor opened up about her heart said There is a lot of love in my life right now

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे