विक्की कौशल पर आया तमन्ना भाटिया का दिल, करना चाहती हैं डेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 10:39 AM2019-03-28T10:39:09+5:302019-03-28T10:39:09+5:30

अब विक्की कौशल की फैंस की लिस्ट में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल हो गया है।

tamanna bhatia wants to date with vicky kaushal | विक्की कौशल पर आया तमन्ना भाटिया का दिल, करना चाहती हैं डेट

विक्की कौशल पर आया तमन्ना भाटिया का दिल, करना चाहती हैं डेट

फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की अपार सफलता के बाद से विक्की कौशल फैंस के दिलों में घर कर गए हैं। अब उनकी फैंस की लिस्ट में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल हो गया है। 

तमन्ना भाटियाविक्की कौशल की फैंन हो गई हैं। हाल ही में तमन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अभिनेता विक्की कौशल को डेट करना चाहती हैं। एक सवाल पर उन्होंने कहा है कि वह विक्की कौशल की फैन हैं और उनको डेट करना चाहती हैं। 

इससे पहले भी तमन्ना इस तरह का बयान दे चुकी हैं। उन्होंने थोड़े समय पहले ही कहा था कि उन्हें ऋतिक रोशन को फिल्म में किस करने से फरहेज नहीं है। ऐसा करने के लिए वो वो अपने 'नो किसिंग क्लॉज' को भी बदलने को तैयार हैं।


हाल ही में #metoo कैपेंन पर एक्ट्रेस ने कहा था कि इस अभियान के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं, जहां तक मैं समझती हूं, वाकई में अगर किसी लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है और वह इसे सोशल मीडिया पर बताने की हिम्मत जुटा पा रही है तो यह बहुत बड़ी बात है। तमन्ना ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन यहां उनको कोई खास सफलता नहीं मिली है।

Web Title: tamanna bhatia wants to date with vicky kaushal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे