अनुराग कश्यप ने तापसी की इस फोटो पर किया कमेंट, कहा-चलो कोई अवॉर्ड तो मिला

By मेघना वर्मा | Published: August 22, 2019 07:30 PM2019-08-22T19:30:33+5:302019-08-22T19:30:33+5:30

तापसी इस फोटो में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

Taapsee Pannu trolled by Anurag Kashyap for childhood photo | अनुराग कश्यप ने तापसी की इस फोटो पर किया कमेंट, कहा-चलो कोई अवॉर्ड तो मिला

अनुराग कश्यप ने तापसी की इस फोटो पर किया कमेंट, कहा-चलो कोई अवॉर्ड तो मिला

Highlightsतापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाले हैं।तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में काम किया है।

तापसी पन्नू बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। तापसी अपनी हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वो उनकी पहली फिल्म 'पिंक' रही हो या उनकी हाल ही में आई 'गेम ओवर'। 

तापसी अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसपर कमेंट कर अनुराग कश्यप ने उन्हें ट्रोल कर दिया। तापसी ने अपने स्कूल टाइम की एक फोटो शेयर की जिसमें वो फर्स्ट प्राइज लेती हुई दिखाई दे रही हैं। 

इस फोटो के साथ तापसी ने कैप्शन लिखा, 'स्पोर्ट्स मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहा है। स्कूल की रेस हर साल मेरी जिंदगी का कुछ अहम पार्ट था। मेरी सपोर्टिव फैमिली के लिे शुक्रिया, टीचर्स का शुक्रिया जिनकी वजह से जिंदगी के कई खूबसूरत पलों को मैं जी पाई। बहुत से बच्चों को ये सपोर्ट नहीं मिल पाता।' आपको बता दें सोशल मीडिया पर चल रहे #WhyTheGap चैलेंज के चलते यह ट्वीट किया है। 

इस फोटो पर अनुराग कश्यप ने कमेंट कहा, 'चलो कोई अवॉर्ड तो मिला' अनुराग के इस ट्वीट के बाद तापसी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अनुराग के इस कमेंट का तापसी ने जवाब दिया और लिखा कि स्कूल-कॉलेज तक तो सब ठीक था लाइफ में उसके बाद कॉम्पटिशन बहुत फेयर हो गया। 

तापसी की इस फोटो पर उनके को-स्टार विक्की कौशल ने भी कमेंट किया और लिखा, 'पक्का दो चार को धक्का मारा होगा।' तापसी ने इसका रिप्लाई करते हुए कहा, 'जी नहीं मैं बहुत फेयर प्लेयर थी। मेरे इनोसेंट चेहरे को देखो।' तापसी इस फोटो में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

Web Title: Taapsee Pannu trolled by Anurag Kashyap for childhood photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे