फिल्म 'दोबारा' की आलोचना करने पर तापसी पन्नू ने KRK को कहा 'दीमक'

By रुस्तम राणा | Published: August 21, 2022 07:53 PM2022-08-21T19:53:55+5:302022-08-21T19:53:55+5:30

तापसी ने हाल ही में फीवर एफएम पर स्तुति घोष से कहा, “ईमानदारी से, मैं आपको बता रही हूं, हम बहुत अधिक प्रासंगिकता देते हैं। इस व्यक्ति की क्या विश्वसनीयता है कि वह जो कुछ भी कह रहा है, मुझे उसकी कद्र करनी चाहिए?

Taapsee Pannu calls KRK ‘deemak’ for attacking her film Dobaaraa | फिल्म 'दोबारा' की आलोचना करने पर तापसी पन्नू ने KRK को कहा 'दीमक'

फिल्म 'दोबारा' की आलोचना करने पर तापसी पन्नू ने KRK को कहा 'दीमक'

Highlightsफिल्म का बहिष्कार करने वालों को अभिनेत्री तापसी ने सुनाई खरी-खोटीकहा- फिल्म 'दोबारा' इनके दिमाग़ के लिए थोड़ी कठिन है तो बेचारे क्या कर सकते हैबॉयकॉट करने वाले लोगों को अभिनेत्री ने बताया अप्रासंगिक

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' को फिल्म क्रिटिक्स के द्वारा मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। अभिनेत्री ने फिल्म की आलोचना करने वालों को लताड़ लगाई है। तापसी ने केआरके को उनका बिना नाम लिए फिल्म की आलोचना करने पर दीमक कहा है। उन्होंने बताया कि केआरके द्वारा 'दोबारा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की आलोचना करने के बाद उन्होंने ट्विटर पर बोलना क्यों चुना। 

खराब प्रदर्शन की अफवाहों के बीच दोबारा के बॉक्स ऑफिस कारोबार के समर्थन में हंसल मेहता के सामने आने के बाद, तापसी ने ट्वीट किया, सर झूट को जितना मर्ज़ी ज़ोर ज़ोर से बोला जाए वो सच नहीं बन जाता। और ये लोग जिनकी प्रासंगिकता ही फिल्मों की वजह से है वो ही इंडस्ट्री को खत्म करने में लगे हैं तो सोचो कितने मूर्ख होंगे। वैसे भी दोबारा इनके दिमाग़ के लिए थोड़ी कठिन फ़िल्म है तो बेचारे क्या कर सकते है।

तापसी ने हाल ही में फीवर एफएम पर स्तुति घोष से कहा, “ईमानदारी से, मैं आपको बता रही हूं, हम बहुत अधिक प्रासंगिकता देते हैं। इस व्यक्ति की क्या विश्वसनीयता है कि वह जो कुछ भी कह रहा है, मुझे उसकी कद्र करनी चाहिए? आपको लगता है कि अगर मैं वास्तव में उसे जवाब देना चाहती तो मैंने उसे जवाब नहीं दिया होता क्योंकि वह सालों और सालों से मेरे बारे में बकवास कर रहा है। लेकिन आपको लगता है कि अगर मैं वास्तव में जवाब देने की जहमत उठाती तो मैं अब तक इंतजार करती? मैंने हंसल सर के ट्वीट का जवाब दिया जब मैंने देखा कि कोई इतना वरिष्ठ व्यक्ति खड़ा है। यही कारण है कि मैंने उस पर प्रतिक्रिया दी, इन लोगों को नहीं।”

अभिनेत्री ने कहा, “वे मेरी हर फिल्म को कोस रहे हैं। क्योंकि उन्हें मुझसे पैसे नहीं मिलते हैं क्योंकि मैं उन चीजों में से कोई भी नहीं भेजता जो आपको मेरे बारे में अच्छी चीजें लिखनी हैं और मैं वास्तव में उनकी उपस्थिति को स्वीकार नहीं करती हूं। दीमक के समान जो लोग खाते हैं और जिस आधार पर वे खड़े होते हैं, उसके रेशों को नष्ट कर देते हैं। कल को पिक्चरें नहीं होगी तो इन्हें पूछेगा कौन? ये जो बॉयकॉट गैंग है, इनको पुछिए कल को पिक्चरें नहीं होंगी तो किस बारे में बात करेंगे (अगर फिल्में अच्छे के लिए बंद हो जाती हैं तो उनके पास बात करने के लिए कुछ नहीं होगा), इसलिए यह बेवकूफी है। इस तरह के लोग इतने अप्रासंगिक होते हैं कि मैं वास्तव में अपने जीवन का एक मिनट भी उनके बारे में सोचने में नहीं लगाता और वे क्या कह रहे हैं; वे क्यों कह रहे हैं? वे मेरे लिए बुरे चुटकुलों की तरह हैं, ”

 

Web Title: Taapsee Pannu calls KRK ‘deemak’ for attacking her film Dobaaraa

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे