दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 5, 2019 03:53 PM2019-11-05T15:53:27+5:302019-11-05T15:55:30+5:30

स्वरा भास्कर हर एक मुद्दे पर राय व्यक्त करती रहती है। वह सामाजिक राजनीतिक जैसे मुद्दों पर बेधड़क राय रखती हैं।

swara bhasker twitter reaction on scuffle between delhi police and lawyers | दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को...

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को...

Highlights दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई।इस झड़प ने अब बड़ा रूप ले लिया है।

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प ने अब बड़ा रूप ले लिया है। पार्किंग को लेकर पुलिसवालों और वकीलों के बीच ये झड़प हुई। अब इस मामले में हाईकोर्ट ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं। अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है।

स्वरा अपने हर एक मुद्दे पर राय व्यक्त करती रहती है। वह सामाजिक राजनीतिक जैसे मुद्दों पर बेधड़क राय रखती हैं। स्वरा ने वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प को शर्मनाक बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि उन वकीलों, गुंडों या वह जो कोई भी हैं उनका ये आचरण शर्मनाक है।


स्वरा ने ट्वीट करके लिखा है कि इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हमला करना। आशा है कि उन्हें बुक किया गया है। समस्या यह है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित करते है।

स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोगो तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। स्वरा ने कहा है कि वह इस मामले में दिल्ली पुलिस के साथ हैं। एक पार्किल को लेकर ये विवाद शुरू हुआ था जिसमें 10 पुलिसकर्मी और वकील घायल हो गए हैं।

Web Title: swara bhasker twitter reaction on scuffle between delhi police and lawyers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे