एयर स्ट्राइक पर स्वरा भास्कर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, लोगों ने लगा दी क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2019 02:02 PM2019-02-27T14:02:48+5:302019-02-27T14:02:48+5:30

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक खबर शेयर की। इस पर लोगों ने इसके बाद स्वरा की जमकर क्लास लगाई और एक के बाद एक ट्वीट किए।

swara bhasker troll pm narendra modi trolled | एयर स्ट्राइक पर स्वरा भास्कर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, लोगों ने लगा दी क्लास

एयर स्ट्राइक पर स्वरा भास्कर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, लोगों ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेने से कभी पीछे नहीं रहती हैं।  हालांकि, इस दौरान वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। 

हाल ही में स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक खबर शेयर की। स्वरा ने लिखा- ये उनके काम का हिस्सा है, या इसके लिए उन्हें अलग से प्वाइंट मिलने चाहिए। इस पर लोगों ने इसके बाद स्वरा की जमकर क्लास लगाई और एक के बाद एक ट्वीट किए।

स्वरा भास्कर के जवाब में तमन्ना वाही ने लिखा कि हम तुम्हारी फिल्म में तुम्हारे काम की सरहाना करते हैं। ये कोई एक्स्ट्रा प्वाइंट तो नहीं होते हैं। किसी की काम की तारीफ करना अच्छी बात है।


एक यूजर ने लिखा- तुम कभी 18 घंटे काम करती हो? नहीं न क्योंकि तुम्हारे पास कोई काम नहीं हैं।      







पहले भी कर चुकी हैं कमेंट

इससे पहले स्वरा ने कहा थाभारतीय सेना को बेवकूफ भी कह चुकी हैं। अगस्त, 2018 में किए ट्वीट में स्वरा भास्कर ने इंडियन आर्मी को बेवकूफ बताया था। इसके साथ ही स्वरा ने जम्मू कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र भी ट्वीट में किया। 

Web Title: swara bhasker troll pm narendra modi trolled

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे