बॉयकॉट बॉलीवुड को स्वरा भास्कर ने बताया पेड ट्रेंड, कहा- इससे फिल्में नहीं होतीं प्रभावित

By मनाली रस्तोगी | Published: September 1, 2022 11:19 AM2022-09-01T11:19:02+5:302022-09-01T11:20:11+5:30

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की कई फिल्मों को बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इस ट्रेंड को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Swara Bhasker feels boycott Bollywood is a paid trend that does not affect films | बॉयकॉट बॉलीवुड को स्वरा भास्कर ने बताया पेड ट्रेंड, कहा- इससे फिल्में नहीं होतीं प्रभावित

बॉयकॉट बॉलीवुड को स्वरा भास्कर ने बताया पेड ट्रेंड, कहा- इससे फिल्में नहीं होतीं प्रभावित

Highlightsआमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' भी दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही।स्वरा ने कहा कि बॉयकॉट बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने का बड़ा कारण नहीं है।स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'जहां चार यार' फिल्म में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का बयान सामने आया है। मालूम हो, पिछले कुछ समय से हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। यही वजह है कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' भी दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही। 

इस बीच स्वरा ने कहा कि बॉयकॉट बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने का बड़ा कारण नहीं है। जूम डिजिटल से बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि बहिष्कार के रुझान वास्तव में व्यवसाय को कितना प्रभावित करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की दुखद आत्महत्या के बाद आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर नकाफी आलोचना हुई, जो निश्चित रूप से बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के बारे में लगाए जा रहे आरोपों को पूरी तरह से अनुचित था।"

उन्होंने आगे कहा, "उस समय सड़क 2 रिलीज हुई थी, इसे बहुत सारे बॉयकॉट कॉल और नकारात्मक प्रचार मिला और इसने बहुत खराब प्रदर्शन किया। जब गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई तो उसी तरह की बातचीत शुरू हुई- भाई-भतीजावाद के बारे में, सुशांत, बहिष्कार का आह्वान, लेकिन लोगों ने जाकर फिल्म को देखा और इसे पसंद किया।"

स्वरा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "यह बहिष्कार का धंधा बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया है, यह लोगों का एक छोटा समूह है जो एक निश्चित एजेंडे से प्रेरित है। वे नफरत फैलाने वाले हैं, वे बॉलीवुड से नफरत करते हैं, वे बॉलीवुड को नष्ट करना चाहते हैं और बॉलीवुड के बारे में दुर्भावनापूर्ण बकवास फैला रहे हैं...और मुझे लगता है कि वे इससे कमाई कर रहे हैं...हमारे पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि इनमें से अधिकतर पेड ट्रेंड हैं। ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने सुशांत के सुसाइड का इस्तेमाल अपने निजी एजेंडे और फायदे के लिए किया।"

फिलहाल, स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'जहां चार यार' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा तलसानिया भी हैं। स्वरा की ये फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Web Title: Swara Bhasker feels boycott Bollywood is a paid trend that does not affect films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे