Swara Bhaskar Birthday: स्वरा के बर्थडे पर पति फहद अहमद ने लुटाया प्यार, कुछ इस तरह किया विश

By अंजली चौहान | Published: April 9, 2024 09:44 AM2024-04-09T09:44:55+5:302024-04-09T09:46:55+5:30

Swara Bhaskar Birthday: अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज 36 साल की हो गईं, उन्हें किसी और से नहीं बल्कि उनके पति फहद अहमद से जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं मिलीं।

Swara Bhaskar Birthday Husband Fahad Ahmad showered love on Swara on her birthday wishes like this | Swara Bhaskar Birthday: स्वरा के बर्थडे पर पति फहद अहमद ने लुटाया प्यार, कुछ इस तरह किया विश

Swara Bhaskar Birthday: स्वरा के बर्थडे पर पति फहद अहमद ने लुटाया प्यार, कुछ इस तरह किया विश

Swara Bhaskar Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनके करीबी और फैन्स के विश करने के सिलसिला जारी है। स्वरा भास्कर जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राबिया को जन्म दिया जिसके बाद वह फिलहाल मर्दरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच, आज उनके जन्मदिन पर पति फहद अहमद ने बड़े खास अंदाज में पत्नी को विश किया।

फहद अहमद ने स्वरा को किया विश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए फहद अहमद ने परिवार के साथ अपनी पत्नी स्वरा भास्कर की एक तस्वीर डाली। तस्वीर में स्वरा को परिवार के सदस्यों के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। फहद ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा जन्मदिन नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, "दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, प्यार। हमारे जीवन में आने और इसे जादुई दीपक की तरह रोशन करने के लिए धन्यवाद।"  

स्वरा भास्कर की बेटी राबिया का अन्नप्राशन

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राबिया के अन्नप्राशन समारोह की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। ऑनलाइन साझा की गई दिल छू लेने वाली तस्वीरों में, भास्कर की बेटी को एक विशेष अवसर के लिए आकर्षक लाल पोशाक और धनुष हेडबैंड पहने देखा जा सकता है। पहली छवि में राबिया को कैद किया गया है, जो किसी भी अन्य मां की तरह एक गौरवान्वित माता-पिता की खुशी को प्रदर्शित करती है। एक अन्य फोटो में स्वरा भास्कर अपनी बेटी को खाना खिलाती दिख रही हैं, जबकि उनके पति फहद अहमद बच्चे को प्यार से पकड़ रहे हैं।

एक साल पहले कपल ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। जब उन्होंने परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचा ली। उसी वर्ष सितंबर में, उन्हें एक बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा। अस्पताल और गोद में बच्चे की कई खुश तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने एक सहयोगी पोस्ट में लिखा, “एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया, एक रहस्यमय सत्य। हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ था। कृतज्ञ और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह बिल्कुल नई दुनिया है।"

काम के मोर्चे पर, स्वरा अगली बार मनीष किशोर द्वारा निर्देशित मिसेज फलानी में दिखाई देंगी।

Web Title: Swara Bhaskar Birthday Husband Fahad Ahmad showered love on Swara on her birthday wishes like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे