एक्स वाइफ सुजैन ने बताया ऐसे हुई थी ऋतिक रोशन से उनकी पहली मुलाकात

By मेघना वर्मा | Published: May 6, 2019 05:36 PM2019-05-06T17:36:05+5:302019-05-06T17:36:05+5:30

सुजैन ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो में शिरकत की थी। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ अपने बहुत से एक्सपीरियंस को शेयर किया। सुजैन ने ये भी बताया कि कैसे वो ऋतिक के प्यार में पड़ गईं।

Sussanne Khan told her experience when she first met Hrithik Roshan | एक्स वाइफ सुजैन ने बताया ऐसे हुई थी ऋतिक रोशन से उनकी पहली मुलाकात

एक्स वाइफ सुजैन ने बताया ऐसे हुई थी ऋतिक रोशन से उनकी पहली मुलाकात

Highlightsऋतिक रोशन जल्द ही सुपर 30 मूवी में दिखाई देंगे। फिल्म के लिए ऋतिक इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं।

इंडस्ट्री के डुग्गु यानी ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिटनेस पर जोर दे रहे हैं। आय दिन सोशल मीडिया पर वो अपनी जिम ट्रेनिंग और सेशन की फोटो अपलोड करते रहते हैं। उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी इस वीडियो और फोटोज को लाइक करती हैं। रिसेंटली सुजैन ने ऋतिक से पहली बार मिलने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है। 

सुजैन ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो में शिरकत की थी। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ अपने बहुत से एक्सपीरियंस को शेयर किया। सुजैन ने ये भी बताया कि कैसे वो ऋतिक के प्यार में पड़ गईं। बता दें सुजैन डिजाइनिंग की पढ़ाई के लिए यूएसए गई थीं जहां से लौटने के बाज उनकी मुलाकात ऋतिक से हुई थी। जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। 

सुजैन ने शो पर शेयर किया, 'जब मैं अपनी पढ़ाई को आगे बढ़ाने के लिए एलए गई उसके बाद जब मैं मुंबई लौटी तब मेरी मुलाकात सुपरस्टार से हुई जो उस समय सुपरस्टार नहीं था मगर मेरी नजरों में वो तभी भी सुपस्टार था जब मैं उनसे मिली। मगर उनसे मिलने से पहले मुझे फिल्म इंडस्ट्री और फिल्मों में कोई इंट्रस्ट नहीं था। मगर डिजनी के थ्रू मैं फिर से फिल्मों से प्यार करने लगी।'

सुजैन ने आगे कहा, 'मैं ऋतिक का सपोर्ट सिस्टम हूं। ये हमारी शादी नहीं थी बल्कि हमारी इतनी अच्छी दोस्ती का नतीजा है। ये उनकी दोस्ती ही है जो मुझे उनका स्पोर्ट ही है जो मुझे खराब फील या लोनली फील नहीं होता।' सुजैन और ऋतिक के दो बच्चे भी हैं। जिनकी जिम्मेदारी ऋतिक और सुजैन दोनों ने ली है। 

व्रकफंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म सुपर 30 में दिखाई देंगे। ये फिल्म 26 जुलाई 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। 

Web Title: Sussanne Khan told her experience when she first met Hrithik Roshan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे