Aarya Trailer Review: सुष्मिता सेन की जबरदस्त वापसी, शानदार डायलॉग, एक्टिंग और इमोशन्स से सजा है आर्या का ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 5, 2020 04:06 PM2020-06-05T16:06:03+5:302020-06-05T16:31:14+5:30

लंबे अर्से बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen comeback) वेबसीरीज आर्या के जरिए वापसी करने जा रही है। आर्या में सुष्मिता सेन के साथ चंद्रचूड़ सिंह भी दिखाई देंगे।

sushmita sen web series aarya trailer released | Aarya Trailer Review: सुष्मिता सेन की जबरदस्त वापसी, शानदार डायलॉग, एक्टिंग और इमोशन्स से सजा है आर्या का ट्रेलर

हॉटस्टार पर आने वाली वेबसीरीज आर्या से कर रही हैं सुष्मिता सेन वापसी (यूट्यूब फोटो)

Highlights19 जून, 2020 को आर्या डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगीसुष्मिता ने भले ही हिंदी फिल्म में  सालों बाद वापसी की हैं लेकिन उनकी एक्टिंग ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए है

लॉकडाउन के कारण लोग इन दिनों घरों में ही कैद हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से एक नायाब फिल्में और सीरीज पेश की जा रहा है। ऐसे में अब सुष्मिता सेन ने भी डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रख दिए हैं।सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 5 साल के बाद वेब सीरिज के माध्यम से एक्टिंग में वापसी कर रहीं है।सुष्मिता के वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज हो चूका हैं. यह ट्रेलर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

ट्रेलर की कहानी

ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक क्राइम ड्रामा बेस्ड थ्रिलर कहानी है। कहानी पूरी तरह लीड कैरक्टर आर्या (सुष्मिता सेन) के आस पास ही घूमती नजर आ रही है। सीरीज में सुष्मिता के पति  तेज (चंद्रचूड़ सिंह) हैं। दोनों अपने 3 बच्चों के साथ रहते हैं। तेज एक बड़ी फार्मा कंपनी चलाता है। इस फार्मा कंपनी में चोरी-छिपे ड्रग्स भी तैयार की जाती है।

 कहानी तब असली मोड़ लेती है जब तेज के ऊपर कुछ लोग जानलेवा हमला कर देते हैं। इसके बाद ड्रग्स का धंधा करने वाले लोगों से अपने परिवार को बचाने के लिए आर्या को आगे आना पड़ता है और वह खुद जुर्म की दुनिया में उतर जाती है। आर्या इसमें सफल होती है कि नहीं ये सीरीज देखने पर ही पता लगेगा।


रिव्यू

यह बात सभी को पता है कि आर्या फेमस डच सीरीज पेनोजा की कहानी पर बनी है। इसका डायरेक्शन 'नीरजा' जैसी सफल फिल्म बनाने वाले राम माधवानी ने किया है। सुष्मिता ट्रेलर में काफी आकर्षक लग रही हैं। कहानी बेशक काफी स्ट्रॉन्ग है लेकिन ट्रीटमेंट कैसा है यह देखना दिलचस्प होगा। ट्रेलर से पता लग रहा है कि इसके डायलॉग्स लिखने पर काफी मेहनत की गई है। 

सुष्मिता के अलावा बाकी की सपोर्टिंग कास्ट भी काफी मजबूत दिखाई दे रही है। सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

19 जून, 2020 को आर्या डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी। सुष्मिता ने भले ही हिंदी फिल्म में  सालों बाद वापसी की हैं लेकिन उनकी एक्टिंग ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए है। ट्रेलर के लुक से लगता है की आर्या तेज तर्रार ड्रामा  है

Web Title: sushmita sen web series aarya trailer released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे