हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस ने एक्ट्रेस पर खूब बरसाया प्यार, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: March 11, 2023 05:44 PM2023-03-11T17:44:48+5:302023-03-11T17:45:59+5:30

फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने हल्के पीले रंग के लहंगे और न्यूनतम आभूषणों में रैंप वॉक किया।

Sushmita Sen walks the ramp as she resumes work after heart attack | हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस ने एक्ट्रेस पर खूब बरसाया प्यार, देखें वीडियो

हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस ने एक्ट्रेस पर खूब बरसाया प्यार, देखें वीडियो

Highlightsबॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काम पर वापसी कर ली है।वह लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन शोस्टॉपर बनीं।उन्होंने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काम पर वापसी कर ली है। वह लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन शोस्टॉपर बनीं। उन्होंने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया। अभिनेत्री को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने हल्के पीले रंग के लहंगे और न्यूनतम आभूषणों में रैंप वॉक किया। 

उन्होंने अपने बाल खुले छोड़ रखे थे और माथे पर बिंदी लगा रखी थी। वह एक फूलों का गुलदस्ता लेकर चलीं और इसे पैपराजी को सौंप दिया जो रैंप के अंतिम पॉइंट पर मौजूद थे। पूरे वॉक के दौरान सुष्मिता ने अपनी सदाबहार मुस्कान बिखेरी और उपस्थित लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी पहली उपस्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाया है।

2 मार्च को सुष्मिता सेन ने दिल का दौरा पड़ने के दो दिन बाद खबर दी। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट लगाया गया। उन्होंने डॉक्टरों से यह भी सुनिश्चित करने का अनुरोध किया था कि किसी को उनके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता न चले।

Web Title: Sushmita Sen walks the ramp as she resumes work after heart attack

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे