सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड पर आया प्यार, रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- तुम मेरी लाइफ का रोमांस हो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 4, 2020 10:07 AM2020-01-04T10:07:07+5:302020-01-04T10:16:49+5:30

सुष्मिता सेन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड से 10 साल से दूर हैं। 10 साल से सुष्मिता किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, लेकिन अब सुष्मिता सेन वापसी कर रही हैं।

sushmita sen message for boyfriend rohman shawl on his सुष्मिता सेन भले ही काफी समये से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैंbirthday | सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड पर आया प्यार, रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- तुम मेरी लाइफ का रोमांस हो

सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड पर आया प्यार, रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- तुम मेरी लाइफ का रोमांस हो

Highlightsसुष्मिता सेन भले ही काफी समये से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं सुष्मिता आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

सुष्मिता सेन भले ही काफी समये से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं। सुष्मिता आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ की भी फोटो शेयर करती रहती हैं। अब सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर उनकी कई फोटोज को शेयर करते हुए क्यूट पोस्ट शेयर किया है।

सुष्मिता ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ में वह रोहमन से साथ नजर आ रही हैं और कुछ में रोहमन अकेले नजर आ रहे हैं। साथ ही फोटोज में सुष्मिता और रोहमन सुष की बेटियों के साथ भी नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि  हैप्पी बर्थडे बाबुश... भगवान तुम्हें वो सब से जो तुम डिजर्व करते हो। मुझे तुम पर गर्व है। तुम मेरी लाइफ के रोहमांस हो भगवान का दिया बेस्ट तोहफा हो। तुम्हें ये 3 एजेल्स बहुत प्यार करती हैं और करती रहेंगी।


सुष्मिता सेन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड से 10 साल दूर हैं। 10 साल से सुष्मिता किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन सुष्मिता एक बार फिर से पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। दरअसल सुष्मिता सेन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

सुष्मिता के फैंस इस बात से खासा खुश हैं कि वह एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फैंस सुष्मिता को एक बार फिर से पर्दे पर देखने को बेताब हैं।सुष्मिता लास्ट टाइम नो प्रोब्लम में नजर आई थीं। इस फिल्म में सुष्मिता के साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, कंगना रनौत, अक्षय खन्ना और शक्ति कपूर थे। 

Web Title: sushmita sen message for boyfriend rohman shawl on his सुष्मिता सेन भले ही काफी समये से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैंbirthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे