सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे के एक साल हुए पूरे, मेकर्स ने शेयर किया एक्टर का इमोशनल करने वाला वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 6, 2020 12:07 PM2020-09-06T12:07:15+5:302020-09-06T12:07:15+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की बेहतरीन फिल्म छिछोरे (Chhichhore) को रिलीज हुए एक साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में सुशांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी

sushant singh rajputs chhichhore completes 1 year | सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे के एक साल हुए पूरे, मेकर्स ने शेयर किया एक्टर का इमोशनल करने वाला वीडियो

छिछोरे को एक साल पूरे (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे आज के ही दिन रिलीज हुई थीछिछोरे में सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। एक्टर के निधन को तीन महीने होने वाले हैं। सुशांत ने अपने छोटे से करियर में एक से एक नायाब फिल्में की थीं। सुशांत के जिंदा रहते हुए की आखिरी फिल्म छिछोरे थी। इस फिल्म में सुशांत के काम का काफी सराहा गया था। आज सुशांत की फिल्म छिछोरे की रिलीज को एक साल हो गया है। छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। सुशांत के अपोजिट फिल्म श्रद्धा कपूर दिखी थीं।  फिल्म के एक साल पूरे होने पर हर कोई सुशांत को दिल से याद कर रहा है।

 ऐसे में मेकर्स साजिद नादियाडवाला ने फिल्म के एक साल पूरे होने के अवसर पर एक खास वीडियो पोस्ट किया है। जिसके जरिये सुशांत को ट्रिब्यूट दिया गया है। खास बात ये है कि वीडियो में सुशांत के बहुत ही बेहतरीन लम्हें कैद है। जिनको देखकर कोई भी इमोशन्ल हो जाएगा।

सुशांत फिल्म के साथ सेट के वीडियोज भी हैं। इस दौरान सुशांत की मस्ती देखते ही बन रही है. ये वीडियो सुशांत के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वीडियो में सुशांत के कई अनदेखे पलों को दिखाया गया है। वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि इस वक्त सुशांत कितने खुश थे।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। सुशांत के निधन के बाद कहा गया था कि एक्टर डिप्रेशन मे था। लेकिन केस में मोड़ तब आया जब एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया । इसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

सीबीआई 17 दिन से इस केस की जांच कर रही है।  इस केस में तरह तरह के खुलासे अब तक हो चुके हैं। अब रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद इसमें ड्रग्स एंगल भी जुड़ गया है। ड्रग्स के तरह रिया से अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। जबकि एक्ट्रेस का भाई पुलिस गिरफ्त में ही है।

Web Title: sushant singh rajputs chhichhore completes 1 year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे