sushant singh rajput case rhea chakraborty lawyer | सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया के वकील ने कहा- अगर प्यार जुर्म है तो सजा भुगतने को तैयार हैं एक्ट्रेस
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया के वकील ने कहा- अगर प्यार जुर्म है तो सजा भुगतने को तैयार हैं एक्ट्रेस

Highlightsशौविक की चैट में खुलासा हुआ था कि वह ड्रग्स की लेन देन किया करते थेरिया के वकील ने कोर्ट में कहा है कि  सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे


सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है। जिसके बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब इस मामले पर एक्शन मोड में है।  रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन के रिमांड पर भेजा गया है।  अब आज रिया से एनसीबी पूछताछ कर रही है। इसी बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने अभिनेत्री की तरफ से अपना बयान पेश किया है।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि अगर रिया की गिरफ्तारी होती है तो वह इसके लिए तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है। मानेशिंदे ने आगे कहा कि 'अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।' मानेशिंदे ने इससे पहले भी कहा था कि रिया और शौविक ने कोई ड्रग्स नहीं लिया है दोनों ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

शौविक की चैट में खुलासा हुआ था कि वह ड्रग्स की लेन देन किया करते थे। रिया के वकील ने कोर्ट में कहा है कि  सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। सतीश मानेशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में कहा कि 20 साल की उम्र से सुशांत सिंह राजपूत मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे। वो रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे। 

रिया के वकील का कहना है कि सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते थे।   रिया ने भी एक इंटरव्यू में यही बात कही थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग से पहले से ही सुशांत ड्रग्स लेते थे। वो नियमित तौर पर गांजा लेते थे। जबकि सुशांत का परिवार इससे मना कर चुका है। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का भी आरोप है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। सुशांत के निधन के बाद कहा गया था कि एक्टर डिप्रेशन मे था। लेकिन केस में मोड़ तब आया जब एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया । इसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। इसके साथ ही अब ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच एनसीबी कर रहा है।

Web Title: sushant singh rajput case rhea chakraborty lawyer
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे