कंगना से डरे ऋतिक रोशन, इस वजह से टल सकती है 'सुपर 30' की रिलीज डेट

By विवेक कुमार | Published: October 11, 2018 04:04 PM2018-10-11T16:04:32+5:302018-10-11T16:10:45+5:30

Hrithik Roshan starrer Super 30 Movie release date: ऋतिक स्टारर ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।  खास बात ये है कि इस दिन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज होगी।

Super 30 Movie release date: Hrithik Roshan starrer film super 30 release date delay | कंगना से डरे ऋतिक रोशन, इस वजह से टल सकती है 'सुपर 30' की रिलीज डेट

कंगना से डरे ऋतिक रोशन, इस वजह से टल सकती है 'सुपर 30' की रिलीज डेट

मुंबई,11 अक्टूबरः अभिनेता ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' का इंतजार उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर #MeToo कैंपेन के तहत एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया। महिला ने अपने आरोप में कहा कि साल 2015 में विकास ने छेड़छाड़ की कोशिश की थी। फिलहाल इसके बाद कई महिलाओं ने विकास बहल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ बयान दिए। कंगना रानोत ने भी कहा था कि विकास शादीशुदा होने के अजीब हरकतें करते थे। 

अब इन तमाम आरोपों के बाद खबरों की मानें तो विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। ऋतिक स्टारर ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।  खास बात ये है कि इस दिन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज होगी।

ऐसी भी खबर है कि मेकर्स विकास को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। फिल्म के क्रेडिट से उनका नाम हटा दिया गया है।  वैसे अभी तक सुपर 30 के मेकर्स की तरफ से कोई अॉफिसियल बयान नहीं आया है।  

बता दें कि विकास बहल पर लगे यौन शोषण के गंभीर आरोपों को लेकर ऋतिक ने अपने ट्विटर पेज पर एक बयान जारी किया था।जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी हो। मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से विकास बहल के बारे में बात की है और उनसे निवेदन किया है कि तथ्यों के आधार पर जल्द ही संज्ञान लेकर जो भी कड़ा कदम हो वो उठाएं जाए। सभी दोषियों को कड़ी सजा होनी चाहिए और जो पीड़ित हैं उनको सशक्त किए जाने की जरूरत है' 

 

English summary :
Bollywood actor Hrithik Roshan's much awaiting film 'Super 30', for which his fans are very eagerly waiting. At the same time, under the #MeToo Campaign, the director of the film 'Super 30' Vikas Bahl has been accused of molestation by a woman.


Web Title: Super 30 Movie release date: Hrithik Roshan starrer film super 30 release date delay

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे