कैसे सनी लियोनी पोर्न की दुनिया से बॉलीवुड में आईं, पर्दे पर उतारी जा रही है पूरी कहानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2018 03:58 PM2018-04-02T15:58:08+5:302018-04-02T15:58:41+5:30

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। सनी अपने अभिनय से ज्यादा अपनी अदाओं के कारण फैंस को दीवाना करती हैं।

sunny leone said that was only 21 when she started receiving hate mails | कैसे सनी लियोनी पोर्न की दुनिया से बॉलीवुड में आईं, पर्दे पर उतारी जा रही है पूरी कहानी

कैसे सनी लियोनी पोर्न की दुनिया से बॉलीवुड में आईं, पर्दे पर उतारी जा रही है पूरी कहानी

मुंबई(2 अप्रैल): बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। सनी अपने अभिनय से ज्यादा अपनी अदाओं के कारण फैंस को दीवाना करती हैं। ऐसे में अब सनी ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि 21 साल की उम्र में मुझे हरैस किया था। 

21 साल की उम्र में मेरे जीवन में बहुत ही बदलाव आया था। लोगों ने मेरे बारे में बुरा भला कहना शुरू कर दिया। जिसका मेरे जीवन पर बहुत ही असर पड़ा और मैं अंदर से टूट गई, मेरे परिवार ने मुझे और मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तब भी लोगों ने आचोना की लेकिन मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

सनी लियोन ने बात करते हुए कहा है कि जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं। 21 साल की उम्र में आलोचनाओं को सुन-सुनकर मैं कमजोर थी और भावनात्मक रूप से टूट गई थी। 

सनी लियोन की जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज जल्द रिलीज होने वाली है।  इस शो का नाम करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन है। इस सीरीज में सनी के जीवन के सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। इस शो में सनी के पार्न स्टार से लेकर बॉलीवुड में सफलता पाने तक के सफर को भी पेश किया जाएगा। 

सनी लियोनी 3 बच्चों की मां उनकी उन्होंने निशा कौर बेबर को महाराष्ट्र से खोद लिया है। हाल ही सनी लियोनी दो जुड़वा बच्चों की मां बनी है, इसकी जानकारी सनी लियोनी खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

Web Title: sunny leone said that was only 21 when she started receiving hate mails

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे