सनी लियोन ने खोला बायोपिक में राज, कहा- गरीबी के कारण मां ने गिरवी रखा था मंगलसूत्र

By विवेक कुमार | Published: July 25, 2018 03:23 PM2018-07-25T15:23:38+5:302018-07-25T15:23:38+5:30

इस सीरीज के जरिए सनी लियोन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों के सामने खोले हैं।

sunny leone revealed unknown secrets in her biopic movie | सनी लियोन ने खोला बायोपिक में राज, कहा- गरीबी के कारण मां ने गिरवी रखा था मंगलसूत्र

सनी लियोन ने खोला बायोपिक में राज, कहा- गरीबी के कारण मां ने गिरवी रखा था मंगलसूत्र

मुंबई, 25 जुलाई: बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हो चुकी है। लेकिन रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही यह बायोपिक लीक हो गई है। सनी की इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह वह पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक पहुंचीं। 

खास बात ये है कि इस बायोपिक में सनी लियोन ने खुद अपना किरदार निभाया है। ऐसा पहली बार है जब किसी एक्ट्रेस या एक्टर ने अपने ही किरदार को परदे पर निभाया हो। इस सीरीज के जरिए सनी लियोन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों के सामने खोले। वेब सीरीज के पहले पार्ट में उनके बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाया है। 

इसमें वह जर्नालिस्ट अनुपम चौबे को इंटरव्यू देती हुई दिखाई गई हैं। अपने इस इंटरव्यू में सनी बताती हैं कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी।  मां को घर का खर्च चलाने के लिए अपना मंगलसूत्र गिरवी रखना पड़ा था। जिसे छुड़ाने के लिए उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराने का फैसला किया। यह उनकी जिंदगी का पहला बोल्ड फोटोशूट था।

सनी ने बताया कि उन्हें इस चीज का कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने जो किया वो गलत नहीं था। अपने परिवार के लिए उन्होंने जो कुछ भी किया उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए। 

खबरों कि मानें तो अगर लोगों को पहला सीजन पसंद आता है तो अगले सीजन में सनी लियोन के बच्चों को भी दिखाया जा सकता है। सनी के इस वेब सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। सनी लियोन के अलावा इस वेब सीरीज में राज अर्जुन, करमवीर लांबा, ग्रुशा कपूर और बिजय जैसे कई अन्य सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि रिलीज से पहले सनी के इस वेब सीरीज के टाइटल को लेकर विवाद हो चुका है। फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर सिखों द्वारा आपत्ति जताई गई है। उनका कहना है कि "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" 

बता दें कि सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा है। उसके बाद सेरोगेसी के जरिए उनके घर में दो जुड़वां बच्चे भी हैं।

Web Title: sunny leone revealed unknown secrets in her biopic movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे