जबदस्त है सनी लियोन का ये 'बनियान डांस', कहा- लंबा टिकेगी!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 21, 2018 05:18 PM2018-06-21T17:18:32+5:302018-06-21T17:18:32+5:30

सनी की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही साउथ की फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग लगातार चल रही है।

Sunny Leone dance on advertisement song | जबदस्त है सनी लियोन का ये 'बनियान डांस', कहा- लंबा टिकेगी!

जबदस्त है सनी लियोन का ये 'बनियान डांस', कहा- लंबा टिकेगी!

मुंबई, 21 जून: टीवी हो या फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का जादू हर ओर छाया हुआ है। सनी भी अपने फैन्स के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह पूरी मस्ती से डांस करती हुई दिख रही हैं। जितना दिलचस्प उनका डांस है, उतना ही दिलचस्प उनका वह गाना, जिस पर वे बिंदास होकर डांस कर रही हैं। 

दरअसल, सनी लियोन एक बनियान के विज्ञापन पर डांस कर रही है। ये विज्ञापन है- ये लंबा टिकेगी। बनियान का ये विज्ञापन पुराना है जिसे अजय देवगन ने किया था। 

जो कुछ भी हो सनी लियोन ने बनियान के इस विज्ञापन पर बहुत ही मस्त डांस किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

वैसे अभी हाल ही फादर्स डे के मौके पर सनी के पति डेनियल वेबर ने बेटी निशा के साथ एक सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  कुछ ने तो उन्हें भारतीय संस्कृति पर धब्बा तक बताया। 

यह भी पढ़ेंः- लड़कियों को इमोशनली ब्लैकमेल किया करते थे संजय दत्त, ये था ट्रिक!

बता दें कि निशा को सनी लियोन ने गोद लिया है। वहीं मार्च 2018 में सनी लियोन ने सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। अगर सनी की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही साउथ की फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग लगातार चल रही है। वीरमा देवी में सनी लीड रोल में होंगी। वैसे तो ये फिल्म तमिल में शूट हो रही है लेकिन इसे कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Web Title: Sunny Leone dance on advertisement song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे