बिना मेकअप भी कहर ढा रही हैं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी ये तस्वीर

By मेघना वर्मा | Published: September 19, 2019 04:16 PM2019-09-19T16:16:27+5:302019-09-19T16:16:27+5:30

कुछ दिनों पहले सुहाना खान की ग्रेजुएशन की ये फोटोज वायरल हो रही थी। जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ फोटो सेशन करते दिखाई दे रही थी।

Suhana Khan viral photo from new york | बिना मेकअप भी कहर ढा रही हैं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी ये तस्वीर

बिना मेकअप भी कहर ढा रही हैं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी ये तस्वीर

Highlightsसुहाना खान इन दिनों विदेश में एक्टिंग की बारीकियां सीख रही हैं।सुहाना खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड सितारों के साथ ही स्टार किड्स की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। फिल्मी सितारों के बच्चों को ना सिर्फ लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। बल्कि उनकी फोटोज भी शेयर करते हैं। ऐसी ही एक स्टार किड हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। 

रीसेंटली सुहाना खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। ये फोटो सुहाना खान के फैन पेज ने शेयर किया है। इस फोटो में सुहाना ब्रआउन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। सुहाना ने पॉनीटेल बना रखी है। सुहाना के इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि ये फोटो सुहाना खान की न्यूयॉर्क की फोटो है। वहीं कुछ दिनों पहले सुहाना खान के कॉलेज की फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में सुहाना खान के साथ उनके दोस्त भी दिख रहे थे। वहीं सुहाना खान की कॉन्वोकेशन की तस्वीर भी वायरल हुई थी। इस फोटो को गौरी खान ने शेयर किया था।

कुछ दिनों पहले सुहाना खान की ग्रेजुएशन की ये फोटोज वायरल हो रही थी। जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ फोटो सेशन करते दिखाई दे रही थी। इन फोटोज में सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट ट्यूब आउटफिट में दिखी थीं। खुले बालों में सुहाना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। वहीं उनके साथ उनकी फ्रेंड्स भी दिखाई दे रहे थे। 

Web Title: Suhana Khan viral photo from new york

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे