शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर छाई, आप भी देखें दिलकश अदाएं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2019 01:13 PM2019-09-23T13:13:52+5:302019-09-23T13:34:13+5:30

सुहाना खान अपनी कातिल अदाओं से आए दिन सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Suhana Khan looks gorgeous in her latest sun-kissed pictures | शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर छाई, आप भी देखें दिलकश अदाएं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर छाई, आप भी देखें दिलकश अदाएं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू के पहले ही अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की फोटो धमाल करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ये फोटो सुहाना के फैन क्लब ने शेयर की है। 

सामने आई फोटो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में सुहाना ने बहुत ही लाइट मेकअप कर रखा है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। इस फोटो को 7 हजार से ज्यादा बार लाइक मिल चुके हैं।

इस फोटो में भी हमेशा की तरह से सुहाना खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में सुहाना की अदाओं की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। सुहाना  की इस तरह की आए दिन फोटो आती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की कॉलेज की एक फोटो सामने आई थी।

इस फोटो के बाद लेकिन सुहाना ट्रोल हो गई थीं। दरअसल यूजर्स ने सुहाना के कपड़ों और उनको पोज देने के स्टाइल पर कमेंट किए थे।एक यूजर ने लिखा- इतना शो ऑफ मत करो, अगर नॉर्मल कपड़े पहनोगी तब भी उतनी ही खूबसूरत लगोगी। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- सुहाना अपनी ड्रेस को ठीक करो। वहीं एक अन्य ने लिखा- तुम शाहरुख खान की बेटी हो और तुम्हें ऐसे शो ऑफ करने की कोई जरूरत नहीं है, नॉर्मल रहो।

 हालांकि सुहाना ऐसे कमेंट्स की परवाह नहीं करतीं ।सुहाना की बॉलीवुड अनन्या पांडे और शनाया कपूर अच्छे दोस्त हैं। सुहाना इन दिनों विदेश नें एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। जल्द ही एक शार्ट फिल्म से वह अपने करियर का आगाज करेंगी। फैंस को सुहाना के बड़े पर्दे पर डेब्यू का वेट है। देखना होगा कि फैंस के ये इंतजार कब खत्म होगा।

Web Title: Suhana Khan looks gorgeous in her latest sun-kissed pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे