श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, झूठे निकले सारे दावे-आखिरी वक्त में...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 4, 2020 03:26 PM2020-01-04T15:26:39+5:302020-01-04T15:27:35+5:30

एक्ट्रेस श्रीदेवी के नाम पर एक जीवनी श्री देवी : द एटर्नल गॉडेस लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने इसका खुलासा किया है।

Sridevi’s mysterious death was because of this reason? | श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, झूठे निकले सारे दावे-आखिरी वक्त में...

श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, झूठे निकले सारे दावे-आखिरी वक्त में...

Highlightsदिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से हर कोई चौंक गया था।एक्ट्रेस के निधन की खबर पर बहुत ही मुश्किल से भरोसा किया गया था

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से हर कोई चौंक गया था। एक्ट्रेस के निधन की खबर पर बहुत ही मुश्किल से भरोसा किया गया था। एक्ट्रेस की मौत कहा गया था की बाथटब में डूबने से हुई थी लेकिन ये एक मिस्ट्री बन गया था कि  कैसे उनका निधन हुआ। लेकिन अब श्रीदेवी की बाथटब में डूबकर हुई मौत के रहस्य से पर्दा उठ गया है।

एक्ट्रेस श्रीदेवी के नाम पर एक जीवनी श्री देवी : द एटर्नल गॉडेस लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी।

इस पर श्रीदेवी के कई करीबियों के बयान भी शामिल हैं। सत्यार्थ नायक ने कहा है कि मैं पंकज पराशर  (जिन्होंने फिल्म चालबाज में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मिला। उन दोनों ने भी बताया कि एक्ट्रेस को ब्लड प्रेशर की समस्या थी।

जब वह इन दोनों के साथ काम कर रही थीं तो कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थीं। फिर मैंने इस मामले की जानकारी के लिए श्रीदेवी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की।

उनका कहना है कि मैंने श्री देवी को बाथरूम  में गिरा पाया था और उनके चेहरे से खून बह रहा था।  बोनी सर ने मुझे बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए श्री अचानक गिर गई थीं।  जैसे मैने कहा वह लो ब्लड प्रेशर से जूझ रही थी। 

 इससे पहले केरल के एक DGP ने कहा था कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। 24 फरवरी, 2018 को देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत की चौंकाने वाली खबर ने देश चौंका दिया था। खबरों के मुताबिक श्रीदेवी को दुबई में होटल के बाथरूम में उनके पति बोनी ने बेहोशी की हालत में पाया था,बाद में एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया था।मृत्यु प्रमाण पत्र में कहा गया है कि मौत 'दुर्घटनावश डूबने' के कारण हुई। 

Web Title: Sridevi’s mysterious death was because of this reason?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे