Sridevi Wax Statue unveiled at Madame Tussauds Singapore | Sridevi Wax Statue: सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी कपूर
Sridevi Wax Statue: सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने सबको चौका दिया था. हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए श्रीदेवी की दूसरी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने उनका मोम का पुतला लगाने का एलान किया था. इसके साथ ही श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर  बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए जानकारी दी थी कि चार सितंबर को सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया जाएगा.

 सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में आज श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया गया है. श्रीदेवी के स्टेचू का अनावरण किसी और ने नहीं बल्कि उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर ने ही किया है. इस मौके पर बोनी कपूर काफी भावुक नज़र आये.

 

इतना ही नहीं एक पिक्चर सामने आई है जिसमें  उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के स्टेचू के सामने खड़ी हैं और उन्हें निहार रही हैं. श्रीदेवी का वैक्स स्टेचू इतना खूबसूरत है की आपको देखकर लगेगा की श्रीदेवी सचमुच आपके सामने खड़ी है. श्रीदेवी का ये पहला वैक्स स्टैच्यू है जो कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगाया गया है.

उनके वैक्स स्टेचू का लुक बिलकुल  1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना 'हवा हवाई' का लग रहा है. मिस्टर इंडिया फिल्म और  'हवा हवाई' गाना दोनों सुपर डुपर हिट हुए थे.  इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर लीड रोल में थे. 

आपको बता दे 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबकर श्रीदेवी की मौत हो गई थी. भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं है लेकिन अपनी अदाकारी और खूबसूरती से आज भी वो अपने फैन्स के दिलों में जिंदा है. 

Web Title: Sridevi Wax Statue unveiled at Madame Tussauds Singapore
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे