श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि जानवी बने ऐक्टर, जानिए क्या बनाना चाहती थी उनकी माँ

By वैशाली कुमारी | Published: November 9, 2021 09:42 PM2021-11-09T21:42:50+5:302021-11-09T22:30:33+5:30

जानवी कपूर की मां श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी अभिनेत्री नहीं बल्कि डॉक्टर बने। लेकिन बाद में श्रीदेवी को सहमत होना पड़ा कि जानवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगी। श्रीदेवी अपनी बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने को लेकर जरा भी सहमत नहीं थी। 

Sridevi did not want to become an actor, know what her mother wanted to make | श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि जानवी बने ऐक्टर, जानिए क्या बनाना चाहती थी उनकी माँ

श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि जानवी बने ऐक्टर, जानिए क्या बनाना चाहती थी उनकी माँ

Highlights 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई के होटल में मौत हो गई थीअभिनेत्री की अचानक मौत से लोग चौंक गए थे हालांकि अभी तक श्रीदेवी की मौत के राज से पर्दा नहीं उठा

बॉलीवुड की अभिनेत्री जानवी कपूर अपनी एक्टिंग और अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस वक्त उनका करियर उभरते हुए फेज से गुजर रहा है। हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए अच्छा सोचते हैं। अपने बच्चों के लिए उनके कुछ सपने होते हैं खासकर जब बच्चों के करियर की बात होती है तब पेरेंट्स सोच समझ कर फैसला लेते हैं। इसी तरह जानवी कपूर की मां श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी अभिनेत्री नहीं बल्कि डॉक्टर बने। लेकिन बाद में श्रीदेवी को सहमत होना पड़ा कि जानवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगी। श्रीदेवी अपनी बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने को लेकर जरा भी सहमत नहीं थी। 

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में जानवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि जब वह बच्ची थी तो उनकी मां चाहती थी कि वह डॉक्टर बने। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, 'आई एम सॉरी मॉम लेकिन मेरे पास डॉक्टर बनने के लिए इतनी समझदारी नहीं है।' जानवी कपूर ने यह भी बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जानवी से अभिनय करियर बनाने की योजना के लिए राजी किया था। 

जानवी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता जहां वह हैं वहां पहुंचने में मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन वह सभी खुश हैं कि मैंने खुद को साबित किया। 

आपको बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई के होटल में मौत हो गई थी। अभिनेत्री की अचानक मौत से लोग चौंक गए थे हालांकि अभी तक श्रीदेवी की मौत के राज से पर्दा नहीं उठा।

Web Title: Sridevi did not want to become an actor, know what her mother wanted to make

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे