गल्फ न्यूज का खुलासा, बाथटब में गिर गई थीं श्रीदेवी, दुर्घटनावश हुई मौत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2018 04:54 PM2018-02-26T16:54:14+5:302018-02-26T17:47:22+5:30

श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट भारतीय दूतावास को सौंप दी गई है। जिसके मुताबिक बाथटम में गिरने से मौत हुई है।

Sridevi Death latest updates: Bollywood actress died due to accidentally sinking in bathtub, reveals gulf news. | गल्फ न्यूज का खुलासा, बाथटब में गिर गई थीं श्रीदेवी, दुर्घटनावश हुई मौत

गल्फ न्यूज का खुलासा, बाथटब में गिर गई थीं श्रीदेवी, दुर्घटनावश हुई मौत

मुंबई, 26 फरवरी: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में शनिवार (24 फ़रवरी) को निधन हो गया। महज 54 साल की उम्र में श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कहा है। ऐसे में अब इस बात का खुलासा हो गया है कि अभिनेत्री की मौत किस कारण से हुई है। 

किसी ने 19 तो किसी ने 25 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इन अभिनेत्रियों की हो चुकी है आकसमिक मौत

श्रीदेवी की मौत की फॉरेंसिक रिपोर्ट भारतीय दूतावास को सौंप दी गई है। वहीं, गल्फ न्यूज के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरने से हुई है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में यह कहा गया है कि बेशक श्रीदेवी के खून के सैंपल में अल्कोहल पाया गया। लेकिन इस बात की जांच अब भी जारी है कि आखिर किस परिस्थितियों में श्रीदेवी बाथटब में गिरीं थी। नशे की हालत में या फिर कार्डिएक्ट अरेस्ट आने के बाद, इस बात का खुलास नहीं हुआ है।  रिपोर्ट में सिर्फ इतना बताया गया है कि डूबने से मौत हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री की मौत पर कोई भी आपराधिक आशंका नहीं है। ।


श्रीदेवी की थी ये इच्छा ऐसी हो उनकी अंतिम यात्रा, घरवालों से कर चुकीं थी जिक्र 


दुबई पुलिस ने यह ट्वीट कर बताया है कि श्रीदेवी के शव की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। जिसके लिए लोक अभियोजन में यह मामला भेज दिया गया है। 


मुंबई के वर्सोवा स्थित भाग्य बंगले में श्रीदेवी की अंतिम यात्रा की तैयारियां की जा रही है। सोमवार शाम को श्रीदेवी का शव मुंबई पहुंच जाएगा। जो प्राइवेट जेट से लाया जाएगा। निधन के वक्त श्रीदेवी 54 साल की थी। वह पिछले दिनों भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने गईं थी। मौत के वक्त पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर साथ थे।  


Web Title: Sridevi Death latest updates: Bollywood actress died due to accidentally sinking in bathtub, reveals gulf news.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे