Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर भी भावुक हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, शेयर की फोटो और लिखा इमोशनल मैसेज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 24, 2020 08:57 AM2020-02-24T08:57:19+5:302020-02-24T08:57:19+5:30

श्रीदेवी के निधन का असर उनके परिवार पर बहुत गहरा पड़ा। आज भी पति बोनी कपूर श्री की बात करते हुए सभी के सामने रो पड़ते हैं।

sridevi death anniversary janhvi kapoor shares throwback photo | Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर भी भावुक हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, शेयर की फोटो और लिखा इमोशनल मैसेज

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर भी भावुक हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, शेयर की फोटो और लिखा इमोशनल मैसेज

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज पुण्यतिथि है। आज ही के दिन बॉलीवुड की चांदनी हर किसी को छोड़कर चली गई थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज पुण्यतिथि है। आज ही के दिन बॉलीवुड की चांदनी हर किसी को छोड़कर चली गई थीं। दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। ये खबर जैसी ही सामने आई कि श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं रही फैंस से लेकर बॉलीवुड में मातम छा गया था। 2018 में श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कहा था। अब श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने उनको याद किया है।

श्रीदेवी के निधन का असर उनके परिवार पर बहुत गहरा पड़ा। आज भी पति बोनी कपूर श्री की बात करते हुए सभी के सामने रो पड़ते हैं। आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर जान्हवी कपूर ने अपनी मां को याद किया।

दरअसल मां की पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।  इस थ्रोबैक ब्लैक एंड वाइट फोटो में वे श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर जान्हवी के बचपन की है, जिसमें वे सोफे पर लेटी हुई श्रीदेवी को गले लगा रही हैं। इस फोटो में मां और बेटी काफी खुश नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने एक कैप्शन भी लिखा है। इसके साथ जान्हवी ने लिखा कि आपको हर दिन याद करती हूं। बता दे किं श्रीदेवी की जाह्नवी बड़ी बेटी हैं और वह मां के बेहद करीब थी। जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब जान्हवी भारत में ही थीं और अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं। अफसोस की बात ये है कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाईं। 

Web Title: sridevi death anniversary janhvi kapoor shares throwback photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे