वायरल हो रहा है श्रीदेवी और शाहरुख़ खान का 22 साल पुराना वीडियो, दोनों ने की थी सिर्फ एक फिल्म

By विवेक कुमार | Published: August 13, 2018 03:10 PM2018-08-13T15:10:33+5:302018-08-13T15:10:33+5:30

शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह एक बौने आदमी के किरदार में हैं।

Sridevi and Shahrukh Khan video from the set of army | वायरल हो रहा है श्रीदेवी और शाहरुख़ खान का 22 साल पुराना वीडियो, दोनों ने की थी सिर्फ एक फिल्म

वायरल हो रहा है श्रीदेवी और शाहरुख़ खान का 22 साल पुराना वीडियो, दोनों ने की थी सिर्फ एक फिल्म

मुंबई, 13 अगस्त: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया के जरिये उन्हें याद कर रहे हैं और उनकी याद में ढेरों वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। श्रीदेवी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ शाहरुख खान भी हैं। दोनों ही स्टार्स का ये वीडियो 22 साल पुराना है जो कि फिल्म 'आर्मी' के सेट का है। इस वीडियो में श्रीदेवी और शाहरुख खान शूटिंग से पहले मेकअप करते दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख़ की फिल्म 'आर्मी' उनके शुरूआती करियर के दौरान की फिल्म है। वहीं उन दिनों श्रीदेवी का करियर ऊंचाईयों पर था। वैसे इस फिल्म के बाद श्रीदेवी और शाहरुख खान एक साथ कभी नजर नहीं आए।

फिल्म 'आर्मी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। फ़िलहाल इस वीडियो को देखने के बाद ये  साफ है कि श्रीदेवी अपनी रियल लाइफ की तरह ही कम बोलती थी और पूरा ध्यान काम पर देती थीं।

अगर शाहरुख़ खान के बारे में बात करे तो जल्द ही उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज होने वाली है। फिल्म में  वह एक बौने आदमी के किरदार में हैं। वहीं शाहरुख के अलावा जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भुमिका में हैं।

Entertainment News in Hindiकी ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: Sridevi and Shahrukh Khan video from the set of army

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे