बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया एनिमल का स्पेशल ट्रेलर, रणबीर कपूर-बॉबी देओल समेत फिल्म की टीम रही मौजूद

By अंजली चौहान | Published: November 18, 2023 09:47 AM2023-11-18T09:47:34+5:302023-11-18T09:47:40+5:30

यह पहली बार है कि रणबीर कपूर की किसी फिल्म का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर चलाया गया है।

Special trailer of Animal shown on Burj Khalifa film team including Ranbir Kapoor-Bobby Deol were present | बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया एनिमल का स्पेशल ट्रेलर, रणबीर कपूर-बॉबी देओल समेत फिल्म की टीम रही मौजूद

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी एनिमल का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सलमान खान की टाइगर 3 के बाद इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है जो कि 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

रिलीज से पहले एनिमल का खास ट्रेलर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित किया गया। इमारत में फिल्म का 60 सेकंड का एक अंश दिखाया गया।

बुर्ज खलीफा पर एनिमल स्पेशल ट्रेलर कट फीचर रणबीर कपूर, बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार ने एक प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारत की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपनी आगामी फिल्म के टीजर का अनावरण करने के लिए विशेष कार्यक्रम में भाग लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए एक वीडियो में ट्रेलर को इमारत पर पेश किया जा रहा है, साथ ही पृष्ठभूमि में फिल्म का थीम गीत भी दिखाया गया है।

बॉबी देओल ग्रे ट्राउजर के साथ क्रिस्प व्हाइट शर्ट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए, जिसमें उनका शार्प लुक दिख रहा था। दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने काले स्वेटर और काली पैंट पहने हुए आकर्षण बिखेरा।

एनिमल फिल्म के बारे में

'एनिमल' हिंदी में एक आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने तैयार किया है, जिन्होंने न केवल स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया, बल्कि संपादन और निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली। टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो इस सिनेमाई उद्यम को जीवंत बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं।

फिल्म के दृश्यों को सिनेमैटोग्राफर अमित रॉय ने कुशलता से कैद किया है। मूल रूप से 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली थी, 'एनिमल' ने अपनी प्रीमियर तिथि में बदलाव करके 1 दिसंबर, 2023 कर दिया।

Web Title: Special trailer of Animal shown on Burj Khalifa film team including Ranbir Kapoor-Bobby Deol were present

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे