'सूर्यवंशी' के सेट से अक्षय-कैटरीना की फोटो हुई लीक, देखकर फैंस हो जाएंगे दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2019 11:09 AM2019-12-30T11:09:25+5:302019-12-30T11:09:25+5:30

अक्षय और कैटरीना 10 साल बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस दोनों को एक लंबे वक्त के बाद फिर से पर्दे पर देखने को बहुत ही एक्साइटेड है

Sooryavanshi Katrina Kaif and Akshay Kumar show off their dance moves as they shoot for a song | 'सूर्यवंशी' के सेट से अक्षय-कैटरीना की फोटो हुई लीक, देखकर फैंस हो जाएंगे दीवाने

'सूर्यवंशी' के सेट से अक्षय-कैटरीना की फोटो हुई लीक, देखकर फैंस हो जाएंगे दीवाने

Highlightsबॉलीवुड में हर साल एक से एक नायाब फिल्में पर्दे पर पेश की जाती हैंइसी बीच सूर्यवंशी के सेट से अक्षय और कैटरीना की एक फोटो वायरल हुई है।


बॉलीवुड में हर साल एक से एक नायाब  फिल्में पर्दे पर पेश की जाती हैं। इनमें से कुछ ऐसी जोड़ियां होती हैं जिनको फैंस हमेशा पसंद  करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की। ऐसे में अगले साल कई ऐसी फिल्मों रिलीज हो रही हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सबसे ऊपर है अक्षय कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी।

अक्षय और कैटरीना 10 साल बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस दोनों को एक लंबे वक्त के बाद फिर से पर्दे पर देखने को बहुत ही एक्साइटेड है। इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े अपडेट आए दिन फैंस को मिलते रहते हैं।

इसी बीच सूर्यवंशी के सेट से अक्षय और कैटरीना की एक फोटो वायरल हुई है। इस फोटो में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। फोटो में कैटरीना डांस मूव करती नजर आ रही हैं जबकि अक्षय उनके पीछे नजर आ रहे हैं।

ब्लैक लुक में दोनों ही काफी गुड लुकिंग लग रहे हैं। कैट ब्‍लैक क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स तो अक्षय ब्‍लैक हुडी और ब्‍लैक जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं, सपॉर्टिंग क्रू वाइट और नियॉन आउटफिट में दिख रहा है। फोटो से साफ हो रहा है कि ये जोड़ी एक बार फिर से जमकर धमाल करने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो रोल होने वाला है।'सूर्यवंशी' में अक्षय और कैट के अलावा गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, नीना गुप्‍ता, निकेतन धीर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में होंगे फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Web Title: Sooryavanshi Katrina Kaif and Akshay Kumar show off their dance moves as they shoot for a song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे