सुशांत मामले में आया सूरज पंचोली का नाम, दिशा सालियन के साथ की फोटो वायरल होने पर बताई पूरी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2020 08:32 AM2020-08-06T08:32:54+5:302020-08-06T08:32:54+5:30

कहा जा रहा है कि सूरज और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान दोस्त थे, लेकिन सूरज पंचोली ने अब एक लंबा नोट लिखकर तस्वीर की सच्चाई को बताया है

sooraj pancholis says truth by writing post on viral photo | सुशांत मामले में आया सूरज पंचोली का नाम, दिशा सालियन के साथ की फोटो वायरल होने पर बताई पूरी सच्चाई

दिशा के साथ फोटो वायरल होने पर सूरज ने तोड़ी चुप्पी (फाइल फोटो)

Highlightsफैंस सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं सूरज पंचोली और दिशा सालियन की साथ की फोटो वायरल हो रही है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से फैंस और पूरा बॉलीवुड अभी तक सदमे में है। सुशांत ने 14 जून को अपने ही घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत निधन के साथ ही नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गई है। जिसके कारण यूजर्स लगातार स्टार किड्स और सलमान खान व करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच फैंस सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) का सूरज पंचोली के साथ अफेयर था।

हांलाकि अब सुशांत का मामला सीबीआई के पास पहुंच चुका है। इसी बीच सूरज पंचोली और दिशा सालियन की साथ की फोटो वायरल हो रही है। यह कहा जा रहा है कि सूरज और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान दोस्त थे, लेकिन सूरज पंचोली ने अब एक लंबा नोट लिखकर तस्वीर की सच्चाई बताई है।

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने  इस फोटो के वायरल होने के बाद चुप्पी तोड़ी है। सूरज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने वायरल हो रही फ़ोटो का एक्सप्लेनेशन दिया है, सूरज पंचोली ने लिखा है, उन्होंने असली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री जो कि भारत में रहती भी नहीं है।

सूरज ने यह भी लिखा है की वो दिशा से कभी भी नहीं मिले, सूरज ये भी लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए। लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको हैरास न किया जाए।

सूरज का पहले भी आया नाम

इससे पहले बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार सूरज पंचोली ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने कहा है कि सुशांत और उनके बीच कोई विवाद नहीं था। इतना ही नहीं एक्टर ने कहा कि मेरी कभी सुशांत से बहस तक नहीं हुई। मैंने पहले भी कहा है कि सलमान खान मेरी लाइफ में शामिल होंगे? उनके पास कोई और काम नहीं है क्या?

सूरज ने कहा है कि मैं, तो यह भी नहीं जानता की दिशा कौन है, मैं पूरी लाइफ में उनसे नहीं मिला। सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद मुझे उनके बारे में पता चला। मुझे उन दोनों के परिवार के लिए बेहद दुख है। कोई अपने फेसबुक पेज पर बेहूदा बातें लिखता है, यह एक मूवी स्क्रिप्ट में बदल जाती है और फिर फैल जाती है।

सूरज-दिशा का कनेक्शन

सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) का सूरज पंचोली के साथ अफेयर था। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इतना तक कहा जा रहा है कि सूरज के बच्चे की दिशा मां बनने वाली थीं। मगर इस बच्चे के लिए सूरज तैयार नहीं थे, जिसके चलते वो दिशा को एबॉर्शन कराने को कह रहे थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी कारण दिशा ने सुसाइड कर लिया था क्योंकि भी डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

Web Title: sooraj pancholis says truth by writing post on viral photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे