सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड में आया सूरज पंचोली का नाम, सोशल मीडिया पर किए जा रहे सनसनीखेज दावे

By मनाली रस्तोगी | Published: July 3, 2020 12:15 PM2020-07-03T12:15:28+5:302020-07-03T12:39:45+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में एक नया ट्विस्ट आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) का सूरज पंचोली के साथ अफेयर था और वो उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं।

Sooraj Pancholi Dragged in Sushant Singh Rajput’s Suicide Controversy | सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड में आया सूरज पंचोली का नाम, सोशल मीडिया पर किए जा रहे सनसनीखेज दावे

जानिए सूरज पंचोली को एलकार क्यों बढ़ रहा विवाद? (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसोशल मीडिया पर किया गया दावा- सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशासोशल मीडिया पर किया गया दावा- दिशा का एबॉर्शन कराना चाहते थे सूरज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से फैंस और पूरा बॉलीवुड सदमे में है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है, जिसके कारण यूजर्स लगातार स्टार किड्स और सलमान खान व करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं।

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

इस बीच फैंस सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, सुशांत आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली का नाम भी सामने आ रहा है।

क्या सूरज और दिशा रिलेशनशिप में थे?

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

यूजर्स सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) का सूरज पंचोली के साथ अफेयर था। यही नहीं, बताया जा रहा है दिशा सूरज के बच्चे की मां भी बनने वाली थीं। मगर इस बच्चे के लिए सूरज तैयार नहीं थे, जिसके चलते वो दिशा को एबॉर्शन कराने को कह रहे थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी कारण दिशा ने सुसाइड कर लिया था क्योंकि भी डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

सूरज और दिशा के बारे में जानते थे सुशांत

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट्स में इस बात का दावा भी किया गया है कि सुशांत को दिशा और सूरज के बारे में सब कुछ मालूम था। वो भी दिशा के साथ थे और उनके लिए दिवंगत अभिनेता ने सूरज से बहस भी की थी। कहा जा रहा है कि दिशा को लेकर ही सूरज और सुशांत के बीच अनबन शुरू हुई थी, जिसके चलते सलमान खान ने भी सुशांत को हड़काया था। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं मालूम। फिलहाल पुलिस बारीकी से सुशांत के आत्महत्या मामले की जांच कर रही है।

30 लोगों के बयान हो चुके दर्ज

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस अब तक तकरीबन 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसके अलावा अभी और लोगों से पूछताछ होनी बाकी है। बता दें, मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करने का फैसला किया है और इसके लिए भंसाली को इसी सप्ताह बुलाया जाएगा। बताया जाता है कि भंसाली ने सुशांत को अपनी फिल्मों में काम करने की पेशकश की थी लेकिन संभवत: तारीखें उपलब्ध न हो पाने की वजह से सुशांत और भंसाली साथ काम नहीं कर सके थे। 

(भाषा इनपुट भी)

Read in English

Web Title: Sooraj Pancholi Dragged in Sushant Singh Rajput’s Suicide Controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे