आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रणबीर से शादी को लेकर दे डाली उन्हें ये सलाह, कहा- शादी का डिसिजन...

By मेघना वर्मा | Published: March 31, 2019 09:53 AM2019-03-31T09:53:26+5:302019-03-31T09:53:26+5:30

हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने इन दोनों के रिश्ते पर हामी भरी है। उन्होंने कहा है कि ये आलिया की पर्सनल लाइफ है और रणबीर कपूर एक प्यारा बच्चा है।

Soni Razdan's advice for daughter Alia Bhatt to marry ranbir kapoor | आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रणबीर से शादी को लेकर दे डाली उन्हें ये सलाह, कहा- शादी का डिसिजन...

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रणबीर से शादी को लेकर दे डाली उन्हें ये सलाह, कहा- शादी का डिसिजन...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। पब्लिक प्लेस हो या अवॉर्ड नाइट ये कपल अक्सर एक साथ ही देखा जाता है। वहीं खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने आलिया भट्ट को उनके शादी के लिए राय दे डाली है। 

न्यूज एजेंसी आएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सोनी राजदान ने कहा है कि आलिया अभी बहुत यंग हैं। उसने काम बड़ी यंग एज में शुरू कर दिया। मैं उनके अचीवमेंट और उनके काम से बहुत खुश हूं। एक मां होने के नाते मैं उसे खुश देखना चाहती हूं। वहीं दूसरी ओर मां होने के ही नाते मैं उसे बताना चाहती हूं  कि वो अभी अपने पूरे लाइटाइम के किसी भी डिसीजन को लेने के लिए बहुत यंग है। 

आलिया के मां सोनी ने कहा कि उन्हें लगता है कि जब आपको कोई राइट आदमी मिल जाए तो बिना किसी देरी के शादी कर लेनी चाहिए मगर इसका ये कतई मतलब नहीं है कि आप जल्दबाजी में शादी का निर्णय ले लें।

आपको अपने निर्णय को लेने के लिए एक फाइन लाइन तय करनी जरूर है। सोनी राजदार की मां की ये बात सुनकर तो यही लगता है कि अभी वो नहीं चाहतीं कि आलिया भट्ट शादी करें। 

हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने इन दोनों के रिश्ते पर हामी भरी है। उन्होंने कहा है कि ये आलिया की पर्सनल लाइफ है और रणबीर कपूर एक प्यारा बच्चा है। आलिया ने अब तक किसको डेट किया और और अब किसको कर रही है ये उसकी लाइफ है। उसकी पसंद जरुरी है। मैं हमेशा उसके साथ हूं।  

Web Title: Soni Razdan's advice for daughter Alia Bhatt to marry ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे