"ना इश्क़ तुमसे करेंगे" फर्स्ट लुक आउट, प्रणव वत्स के साथ सोनल सिंह की जोड़ी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 15, 2023 03:36 PM2023-05-15T15:36:10+5:302023-05-15T15:36:43+5:30

पिछले गाने धुआँ धुआँ की अपार सफ़लता के बाद प्रणव वत्स इस गाने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

song Na Ishq Tumse Karenge First Look Out Pranav Vats Sonal Singh | "ना इश्क़ तुमसे करेंगे" फर्स्ट लुक आउट, प्रणव वत्स के साथ सोनल सिंह की जोड़ी

गाने का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया।

Highlightsप्रणव ने कहा कि यह गाना ज़ी म्यूज़िक पर रिलीज़ होगा।गाने का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया।

धुआँ -धुआँ गाने से ट्रेड की सुर्खियों में आए प्रणव वत्स जल्द ही दूसरा गाना ना इश्क़ तुमसे करेंगे लेकर आ रहे हैं। आज इस गाने का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया। इस बार "ना इश्क़ तुमसे करेंगे" में प्रणव वत्स के साथ अभिनेत्री सोनल सिंह दिखाई देंगी।

जैसा कि गाने के बोल से प्रतीत होता है कि यह गाना लव सेंटिमेंट को मद्देनजर रखकर बनाया गया है। पिछले गाने धुआँ धुआँ की अपार सफ़लता के बाद प्रणव वत्स इस गाने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। मुम्बई में फर्स्ट लुक रिवील के मौके पर प्रेस से बात करते हुए प्रणव ने कहा कि यह गाना ज़ी म्यूज़िक पर रिलीज़ होगा।

वीबी इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस गाने "ना इश्क़ तुमसे करेंगे' के निर्माता वृन्दा भंडारी हैं, निर्देशक देव थापे व ऋषि कुमार हैं। इस गाने को अपनी आवाज देने के साथ कम्पोज किया है विवियन रिचर्ड ने। कोरियोग्राफर हैं देव थापे व क्रिएटिव प्रोड्यूसर श्रुति शुक्ला हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

कनिषा फिल्म्स क्रिएशन के साथ विनोद पालीवाल व अनवर शेख निर्मित "ना इश्क़ तुमसे करेंगे "कि शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इस गाने को आप ज़ी म्यूज़िक के प्लेटफॉर्म पर सुन सकते हैं। आजकल के यूथ जेनरेशन के रोमांस और दिन प्रतिदिन रिश्तों में आ रही कड़वाहट के प्रति युवाओं को सचेत करते हुए इस गाने को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है डीओपी अंकित मिश्रा व रवि कुमार ने।

Web Title: song Na Ishq Tumse Karenge First Look Out Pranav Vats Sonal Singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे