कास्टिंग काउच पर वीरे की वेडिंग की गर्लगैंग ने यूं दी प्रतिक्रिया, शाहिद कपूर को लिया आड़े हाथों

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2018 08:39 AM2018-04-26T08:39:01+5:302018-04-26T08:39:01+5:30

चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर चुका है।

sonam kareena and swara avoid commenting on saroj khan statement about casting couch | कास्टिंग काउच पर वीरे की वेडिंग की गर्लगैंग ने यूं दी प्रतिक्रिया, शाहिद कपूर को लिया आड़े हाथों

कास्टिंग काउच पर वीरे की वेडिंग की गर्लगैंग ने यूं दी प्रतिक्रिया, शाहिद कपूर को लिया आड़े हाथों

मुंबई, 26 अप्रैल:  करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर फैंस के सामने आ गया है। एक लंबे समय से एक फिल्म के ट्रेलर का फैंस को इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर चुका है। ऐसे ट्रेलर लांच के मौके पर चारों अभिनेत्रियां पहुंची और अपने अपने तरीके से बातें रखीं। ऐसे में सोनम से यहां शादी के बाद के करियर को लेकर सवाल किया गया।

दरअसल सोनम कपूर से एक पत्रकार ने यहां बैठी एक्‍ट्रेसेस से शादी, प्रेग्‍नेंसी के बाद फिर से काम और उसमें आने वाली परेशानियों पर सवाल किया। जिस पर सोनम ने करीना से पूछा आप जवाब देना चाहेंगी, लेकिन फिर खुद सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि इस सब के लिए सबसे अच्‍छा जवाब करीना कपूर जैसे उदाहरण हैं। उन्होंने कहा  कि इस तरह के सवाल कभी किसी भी पुरुष अभिनेता से क्‍यों नहीं पूछे जाते। सोनम ने कहा कि इस तरह की दोहरी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।

सोनम यहीं नहीं रुकी कहा कि शाहिद कपूर की शादी हो गई, किसी ने पूछा कि वह शादी के बाद काम करेगा या नहीं। वहीं, करीना ने फिल्म करने को लेकर कहा कि उन्हें इसके लिए सैफ ने ही मोटिवेट किया था। करीना कपूर खान ने यह भी कहा कि वह खुश है कि उन्हें सैफ अली जैसा पति मिला है, जो कि उनके साथ हर समय खड़ा रहता था और जब वह घर पर नहीं होती थी तब वह उनके बेटे तैमूर की देखभाल किया करते थे।  

वहीं, कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादित बयान को ले जब तीनों अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच को लेकर पूछा गया तो  महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता के लिए मुखर जानी जाने वाली स्वर ने कहा कि पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कोई लेना देना नहीं है। मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए। 

सुमित व्यास फिल्म में करीना के अपोजिट दिखाए गए हैं। यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। खास बात ये है कि एकता कपूर के अलावा सोनम की बहन प्रोडक्सन में अपना पहली बार हाथ अजमाने जा रही हैं।

Web Title: sonam kareena and swara avoid commenting on saroj khan statement about casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे