शादी के बाद आनंद आहूजा ने बदला अपना नाम, सोनम का नाम जोड़ा खुद से

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 17, 2018 11:11 AM2018-05-17T11:11:24+5:302018-05-17T11:11:57+5:30

Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding: एक तरफ जहाँ सोनम कपूर अपने नाम के आगे आहूजा जोड़ने पर जबर्दस्त ट्रोल हो रही हैं वही आनंद आहूजा के एक कदम ने चुप करा दिया सभी ट्रोल्स का मुंह।

Sonam Kapoor Wedding: Anand Ahuja is now Anand S Ahuja on Instagram | शादी के बाद आनंद आहूजा ने बदला अपना नाम, सोनम का नाम जोड़ा खुद से

Sonam Kapoor Wedding: Anand Ahuja is now Anand S Ahuja on Instagram

मुंबई, 17 मई: शादी के तुरंत बाद इंस्टाग्राम पर जब सोनम ने अपना नाम बदलकर सोनम कपूर आहूजा लिख दिया तो उनको जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ा था. हालांकि सोनम कपूर की तरफ से इन सब विवादित कमेंट्स पर कोई भी मुहतोड़ जवाब नहीं आया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने इतना ही कहा था कि मुझे अपने मुताबिक अपने नाम को चेंज करने का पूरा अधिकार है और मेरे नाम से जुड़ा 'कपूर' भी मेरे पिता का ही सरनेम है. इसलिए मैंने अपने पिता और  पति दोनों का ही नाम अपने से जोड़ने का फैसला लिया। लेकिन आनंद आहूजा के इंस्टाग्राम अकाउंट ने उस सभी ट्रोल्स को जवाब दे दिया है जो लगातार सोनम के फैसले के लिए उनको कोसते आ रहे थे. 

आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम आनंद आहूजा से बदलकर आनंद 'एस' आहूजा कर लिया है. उनके नाम में लिखा 'एस' सोनम के नाम से लिया गया है और  उन्होंने अपना नाम आनंद सोनम आहूजा लिख लिया है. सोनम के अनुसार आनंद ने भी अपनी मर्जी से अपना नाम बदलकर आनंद एस आहूजा कर लिया है लेकिन उनको किसी ने इस बात के लिए न ही टोका और ना ही ट्रोल किया। 

सोनम की यह बात बिलकुल सही है अगर इस देश में एक पुरुष को अपने मन से नाम को चेंज करने का अधिकार है वही अधिकार एक महिला को भी है. नाम में कुछ जोड़ना या काम करना इतना बड़ा मुद्दा नहीं है जिसपर सोनम या किसी भी महिला को लोगों द्वारा बुरा - भला कहा जाये।

हम तो आनंद के इस पहल की बेहद सराहना करते हैं.

English summary :
Sonam Kapoor Wedding: Sonam Kapoor's Husband Anand Ahuja has changed his name on Instagram. Now he is Anand S Ahuja, taken Sonam's first Letter S in middle of his name.


Web Title: Sonam Kapoor Wedding: Anand Ahuja is now Anand S Ahuja on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे