Valentine Day 2020: सोनम कपूर ने खुल्लम खुल्ला पति को किया Kiss, रोमांटिक अंदाज में किया वैलेंटाइंस डे विश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 14, 2020 01:08 PM2020-02-14T13:08:12+5:302020-02-14T13:08:12+5:30

सोनम कपूर भी प्यार के इस खास दिन को मना रही हैं। सोनम ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में वैलेंटाइंस डे को अपने पति को विश किया है।

Sonam Kapoor share a picture to kiss his valentine hubby Anand Ahuja in paris | Valentine Day 2020: सोनम कपूर ने खुल्लम खुल्ला पति को किया Kiss, रोमांटिक अंदाज में किया वैलेंटाइंस डे विश

Valentine Day 2020: सोनम कपूर ने खुल्लम खुल्ला पति को किया Kiss, रोमांटिक अंदाज में किया वैलेंटाइंस डे विश

Highlightsसोनम के द्वारा फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है ये फोटो 2016 की है जिसमें सोनम पति आनंद को होठों पर किस करती नजर आ रही हैं

आज दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। हर एक प्रेमी जोड़ा इस खास दिन को मना रहा है। प्रेमियों को इस खास दिन का बेसब्री से इंतजार रहता  है। ऐसे में वैलेंटाइस डे को बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पति आहूजा के साथ इस खास दिन को मान रही है।  एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ की रोमांटिक फोटो शेयर की है।

सोनम कपूर भी प्यार के इस खास दिन को मना रही हैं। सोनम ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में वैलेंटाइंस डे को अपने पति को विश किया है। खास बात ये है कि ये फोटो अभी की नहीं बल्कि 2016 की है लेकिन फोटो इतनी रोमांटिक है कि फैंस निगाह नहीं हटा पाएंगे।

सोनम के द्वारा फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। ये फोटो 2016 की है जिसमें सोनम पति आनंद को होठों पर किस करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह एफिल टॉवर के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि वह आनंद के प्यार में पूरी तरह से खोई हुई हैं।


फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है कि जुलाई 2016 में थ्रोबैक- हमारी पेरिस की पहली यात्रा में एक साथ, हमें एक शिष्ट एफिल टॉवर फोटो लेना था 2016! मैं तुमसे हमेशा के लिए प्यार करता हूँ मेरे वेलेंटाइन। अपनी भावनाओं के साथ विचारशील और इतने उदार होने के लिए धन्यवाद, मैं अपने प्यार को कभी खुश नहीं कर पाया। ❤️❤️❤️ @anandahuja #everydayphenomenal। सोनम के इस पोस्ट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अरविंद केजरीवाल को किया था ट्वीट

अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद  व्यक्त करते हुए लिखा  कि "आपका धन्यवाद सर। मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जवाब देते हुए लिखा, "और प्रदूषण मुक्त भी...।

सोनम कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया था। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी थीं। सोनम ने इस ट्वीट के जरिए केजरीवाल को दिल्ली के प्रदूषण का ध्यान दिलाने की कोशिश की थी।

Read in English

Web Title: Sonam Kapoor share a picture to kiss his valentine hubby Anand Ahuja in paris

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे